होम / Sonali Phogat Last Film Release Soon: सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म ‘प्रेरणा’ जल्द ही होगी रिलीज़

Sonali Phogat Last Film Release Soon: सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म ‘प्रेरणा’ जल्द ही होगी रिलीज़

• LAST UPDATED : September 12, 2022

इंडिया न्यूज, Sonali Phogat Last Film Release Soon: सोनाली फोगाट की मौत के मामले के चलते दिवंगत एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। सोमवार को निर्माताओं ने की अनाउंसमेंट। सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का नाम ‘प्रेरणा’ है।

‘प्रेरणा’ एक मोटिवेशनल फिल्म

सोनाली फोगाट के साथ इस फिल्म ‘प्रेरणा’ में ससुर की भूमिका निभाने वाले निर्देशक/निर्माता नरेश ढांडा ने बताया कि यह एक मोटिवेशनल फिल्म है। फिल्म तैयार है लेकिन मैं यशोधरा के साथ एक गाना शूट करना चाहता हूं जिसे आप लोग फिल्म के अंत में देख सकते हैं जो सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि है। मैं इस गाने के जरिये सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं।

फोगाट की बायोग्राफी पर फिल्म बनाने की योजना

Sonali Phogat's last film Prerna to be released soon, makers also in talks to roll out a biography

उन्होंने सोनाली फोगाट की बायोग्राफी पर फिल्म बनाने की अपनी योजना के बारे में भी बताया। उनका जीवन भी एक फिल्म बन गया था। जिस तरह से वह एक गांव से आई और बाद में बिग बॉस और टीवी और बाद में फिल्मों में काम किया, वह सराहनीय है। उसने चुनौतियों का सामना किया उसके पति की रहस्यमय तरीके से मृत्यु हो गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों के सामने आने के बाद वह जल्द ही जीवनी बनाएंगे।

यह भी पढ़ें : Brahmastra Box Office Collection: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ‘धूम 3’ का नौ साल पुराना रिकॉर्ड तोडा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा

उन्होंने कहा “हम उनके जीवन पर जो फिल्म बनाएंगे वह हमारा अगला प्रोजेक्ट होगा जब हमें पता चलेगा कि हत्यारा कौन है, फिल्म का नाम सोनाली फोगाट के नाम पर होगा।” इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सोनाली फोगाट की मौत की जांच करेगा यदि परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है।

हरियाणा में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए खट्टर ने कहा “हमने लिखित में सीबीआई जांच के लिए कहा लेकिन उन्होंने कहा है कि पहले गोवा अपनी जांच पूरी करेगा और अगर परिवार इससे संतुष्ट नहीं है तो सीबीआई को जांच सौंपी जाएगी।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Trailer: पहली बार देखने को मिलेगी ऋतिक और सैफ की ऐसी जंग, फिल्म एक्शन और ट्विस्ट से है भरपूर

वरिष्ठ स्तर पर प्रोफाइल की जांच

सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म का पोस्टर बेटी यशोधरा ने किया रिलीज

सोनल फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर रविवार को हिसार में महापंचायत का आयोजन किया गया। सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बताया की कि वरिष्ठ स्तर पर प्रोफाइल की जांच की जा रही है।

सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के अंजुना में सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। एक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर कुंद बल की चोट का पता चला जिसके बाद गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था।

सोनाली फोगाट जो अपने टिकटोक वीडियो से प्रसिद्धि के रूप में आगे बढ़ीं उन्होंने 2019 का हरियाणा चुनाव भाजपा उम्मीदवार के रूप में लड़ा लेकिन तत्कालीन कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से हार गए। वह 2020 में रियलिटी शो बिग बॉस में भी दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें : Justin Bieber Takes Break From World Tour: जस्टिन बीबर ने वर्ल्ड टूर से लिया ब्रेक, अब नहीं कर पाएंगे दिल्ली में परफॉर्म

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox