होम / लंदन की गलियों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी सोनम कपूर, ट्रोलर्स खूब कर रहे ट्रोल

लंदन की गलियों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी सोनम कपूर, ट्रोलर्स खूब कर रहे ट्रोल

• LAST UPDATED : June 12, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। इन दिनों सोनम अपनी बहन रिया कपूर के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रिया ने सोनम कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जल्द ही सोनम कपूर अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सोनम के मैटरनिटी फोटोशूट्स इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, जिनमें वो बखूबी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है सोनम कपूर ब्लैक क्रॉप टॉप, मैटरनिटी पैंट और ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं और साथ ही बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस बार उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा हैं।

सोनम कपूर की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

लंदन की गलियों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी सोनम कपूर, ट्रोलर्स खूब कर रहे ट्रोलतस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर अपनी बहन रिया के साथ है, जिसमें वो अपना बेबी बंप दिखा रही है। सोनम कपूर और रिया की इन तस्वीरों पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस तस्वीर के अलावा रिया कपूर ने कई और भी फोटोज भी पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’अब तक की जर्नी में सबसे अच्छा खाना खाने को मिला।

ये भी पढ़े : समुद्र किनारे बिकिनी पहन बोल्ड लुक में नज़र आयी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

‘एक तरफ जहां लोग उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी है। यहां तक कि कुछ यूजर्स को सोनम का लुक पॉप सिंगर रिहाना के प्रेग्नेंसी फोटोशूट की याद दिला रहा है और उन्होंने रिहाना को कॉपी करने की बात कह दी है। वहीं, कुछ यूजर्स ने तो यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि बेबी गर्ल आने वाली या बेबी बॉय आएगा। इसके अलावा कुछ लोगों ने उनके बेबी बंप को देखकर उन्हें हलवाई वाले अंकल ही बता दिया है।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा का परिचय

गौरतलब सोनम कपूर और आनंद आहूजा मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। अब यह जोड़ा जल्द ही अपने पहले बच्चे का इस दुनिआ में स्वागत करने के लिए तैयार है। दोनों ने बड़े खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में यह गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अपनी इस जर्नी में सोनम कपूर एक से बढ़कर एक लुक शेयर कर महिलाओं को मैरटनिटी फैशन गोल्स देती दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़े : शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म में अनन्या पांडे के साथ आएंगे नज़र

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox