Categories: मनोरंजन

Sonam Kapoor film ‘Blind’: सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लाइंड’ ओटीटी पर होगी रिलीज, 4 साल बाद एक्ट्रेस कर रही हैं वापसी

इंडिया न्यूज,(Sonam Kapoor film ‘Blind’ to release on OTT): संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सोनम कपूर को एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की सबसे शानदार एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। पूरे चार साल तक फिल्मी पर्दे से गायब रहने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लाइंड’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है।

ओटीटी पर होगी रिलीज फिल्म ‘ब्लाइंड’

अभिनेत्री सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स ने यह फैसला बॉक्स ऑफिस के माहौल को देखते हुए लिया है। बीते दिनों कई बड़े बजट की फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। इसे देखते हुए इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी की गई है।

इस कोरियन फिल्म की है रीमेक

सोनम कपूर की ‘ब्लाइंड’ साल 2011 में इसी नाम से आई कोरियन फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है। फिल्म एक सीरियल किलर की तलाश में एक ब्लाइंड पुलिस अधिकारी की स्टोरी को दिखाने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों को बेहतरीन थ्रिलर देखने को मिलने वाला है। दर्शकों के लिए सबसे अच्छी बात ये होगी कि इस फिल्म का मजा व्यूवर्स घर बैठकर ले सकते हैं। सोनम कपूर अभिनीत इस फिल्म को शोम मखीजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

सोनम कपूर की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी यह तय है, लेकिन अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है कि यह फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मेकर्स ने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म से बात की, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, जिसकी चर्चा पहले हुई थी। ‘ब्लाइंड’ के 2023 की पहली तिमाही में रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : Rakul Preet Singh look Beautiful : फ्लोरल बिकिनी में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज देख फैन्स हुए इम्प्रेस

यह भी पढ़ें : Mauni Amavasya 2023: जानें इस साल की पहली मौनी अमावस्या कब है?

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Congress: कांग्रेस आई एक्शन मोड में, चित्रा सरवारा के बाद अब इस नेता को किया पार्टी से निलंबित

Haryana Congress: कांग्रेस आई एक्शन मोड में, चित्रा सरवारा के बाद अब इस नेता को…

21 mins ago

Haryana Election 2024: चुनावी दौर के बीच मनोहर लाल खट्टर का बड़ा दावा,”हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी…”

Haryana Election 2024: चुनावी दौर के बीच मनोहर लाल खट्टर का बड़ा दावा,"हरियाणा में बीजेपी…

41 mins ago

Bajrang Puniya: ‘क्राइम और बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे’, चुनाव के बीच बजरंग पुनिया का बीजेपी पर वार

Bajrang Puniya: 'क्राइम और बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे', चुनाव के बीच बजरंग…

1 hour ago