होम / Stree 2 Movie : इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी ‘स्त्री 2’

Stree 2 Movie : इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी ‘स्त्री 2’

• LAST UPDATED : August 31, 2024
  • फिल्म ‘खेल खेल’ नहीं दिखा पाई कोई असर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Stree 2 Movie : श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के क्लब में पहुंचकर बॉलीवुड की इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। वहीं, स्वतंत्रता दिवस पर आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल’ में सिनेमाघरों को अलविदा कहने की तैयारी में नजर आ रही है।

Stree 2 Movie : कमाई के मामले में कामयाबी के गाड़ रही है झंडे

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ के सभी कलाकारों के अभिनय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म अभी नहीं बल्कि पहले दिन से ही कमाई के मामले में कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह पहली हॉरर फिल्म बन चुकी है। धुआंधार कमाई के बाद से ही इसे आॅल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया है।

पहले सप्ताह में 291.65 करोड़ कमाए

पहले हफ्ते में ‘स्त्री 2’ ने 291.65 करोड़ रुपए कमाए। यह देखकर दिग्गज भी हैरत में पड़ गए थे। दूसरे हफ्ते भी मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म ने 141.4 करोड़ की कमाई की। अब यह फिल्म तीसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है और ताजा आंकड़ों के मुताबिक 16वें दिन फिल्म ने आठ करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया है। साथ ही भारत में फिल्म की कुल कमाई 441.15 करोड़ रुपए हो गई है। माना जा रहा है कि आज फिल्म 450 करोड़ के आंकड़े को आसानी से छू सकती है।

Malayalam Actress Revathy Sampath का रियाज खान पर आरोप… ‘फोन पर करते थे गंदी बातें’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox