मनोरंजन

Stree 2 ने इतिहास रच दिया, अब तक की “सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली” हिंदी फ़िल्म बन गई

  • Animal और Jawan को पीछे छोड़ रचा इतिहास

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Stree 2 : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की ‘जवान’ के लाइफ़टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म बनकर सिनेमाई इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की।

उन्होंने लिखा- #स्त्री2 ने इतिहास रच दिया… अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली *हिंदी* फ़िल्म बन गई… #जवान [#हिंदी वर्शन] के *लाइफ़टाइम बिज़नेस* को पार कर गई…अगला पड़ाव: 600 करोड़ रुपए के क्लब का शुक्रवार 3.60 करोड़, शनिवार 5.55 करोड़, रविवार 6.85 करोड़, सोमवार 3.17 करोड़, मंगलवार 2.65 करोड़। कुल: 586 करोड़ रु. #भारत व्यापार। #बॉक्सऑफिस,” इस हफ़्ते तक हॉरर-कॉमेडी ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर 586 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली कमाई की है, जो दर्शकों के बीच इसकी अभूतपूर्व लोकप्रियता को दर्शाता है।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली यह फ़िल्म अपने पाँचवें हफ़्ते में भी दर्शकों को आकर्षित कर रही है। दैनिक संग्रह में उल्लेखनीय स्थिरता के साथ, सप्ताहांत के आँकड़ों में शुक्रवार को 3.60 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.55 करोड़ रुपये और रविवार को 6.85 करोड़ रुपये शामिल हैं।

इसके बाद सोमवार को 3.17 करोड़ रुपये और मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपये की कमाई हुई। ‘स्त्री 2’ ने अपने दूसरे हफ़्ते में ही 453.60 करोड़ रुपये की उल्लेखनीय कमाई की। अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ जैसी नई रिलीज़ से प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद फ़िल्म ने जल्द ही दर्शकों की पसंदीदा फ़िल्म के रूप में अपनी जगह बना ली।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है फिल्म ‘स्त्री 2’

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ ने दर्शकों को आकर्षित किया है। दर्शकों को न केवल इसकी आकर्षक कहानी बल्कि वरुण धवन और अक्षय कुमार के स्टार-स्टडेड कैमियो से भी आकर्षित किया है, दोनों को फिल्म में उनके योगदान के लिए काफी सराहा गया है। मूल रूप से 2018 में रिलीज़ हुई पहली ‘स्त्री’ पहले से ही एक बड़ी हिट थी, जिससे सीक्वल के लिए उच्च उम्मीदें थीं।

‘स्त्री 2’ उन उम्मीदों को पार करने में कामयाब रही है, जिसने देशभर के प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। फिल्म संभावित रूप से 600 करोड़ रुपये के मील के पत्थर को पार करने के लिए तैयार है। ‘स्त्री 2’ को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं।

Ranbir-Alia at Mumbai Airport : रणबीर-आलिया एयरपोर्ट पर दिखे, क्यूट बेटी अटखेलियां करती आई नजर

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

4 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

17 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

44 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago