होम / Sumbul and Fahmaan : सुंबुल और फहमान ने जीता ‘बेस्ट सोशल मीडिया कपल’ का खिताब

Sumbul and Fahmaan : सुंबुल और फहमान ने जीता ‘बेस्ट सोशल मीडिया कपल’ का खिताब

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Sumbul and Fahmaan won the award for ‘Best Social Media Couple’):  इमली फेम सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान टीवी के सबसे अच्छे कपल्स में से एक हैं। शो में दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि ये दोनों रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। फहमान खान बिग बॉस 16 में सुम्बुल तौकीर का समर्थन करते नजर आए थे। यही वजह है कि सुम्बुल और फहमान बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम अवार्ड्स 2023 में बेस्ट सोशल मीडिया कपल टीवी कैटेगरी में प्रशंसकों की पसंदीदा जोड़ी बनकर उभरे हैं। और फहमान को यह अवॉर्ड तब मिला जब सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती के बीच झगड़े की बातें चल रही हैं। इसलिए जब फहमान और सुम्बुल को BollywoodLife.com पुरस्कार से सम्मानित किया गया, तो इसने उन्हें हमेशा के लिए रिकॉर्ड स्थापित करने का अवसर मिला।

फैन्स के इस प्यार को लेकर फहमान खान ने कहा, “यह एक बहुत ही खास अवॉर्ड है क्योंकि ‘फहमान और सुम्बुल के लिए बेस्ट सोशल मीडिया टीवी कपल’ हमने इसके लिए काफी मेहनत की है और आपने हमें और हमारी केमिस्ट्री को खूब प्यार दिया है.” और ऐसा इसलिए है क्योंकि हम एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी दोस्ती बहुत अनकंडीशनल है, सच्ची है।” सुंबुल संग अपने विवाद को लेकर फहमान खान ने कहा, “सोशल मीडिया पर चल रही सभी चीजें कुछ हद तक सच हैं लेकिन यह हमारी दोस्ती को प्रभावित नहीं करेगी क्योंकि यह बिना शर्त है। हम कोशिश कर रहे हैं और आपको सर्वश्रेष्ठ देंगे, और हम फिर से साथ हो जाएंगे। इसका इंतजार करिए क्योंकि हम भी इसका इंतजार कर रहे हैं। इन छोटी मोटी चीजों की वजह से हमारी दोस्ती टूटेगी नहीं।”

यहां देखें बीएल अवॉर्ड्स

वहीं सुंबुल तौकीर खान ने अवॉर्ड जीतने पर कहा, “मुझे और फहमान को वोट देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं आपकी बहुत ही शुक्रगुजार हूं।” बता दें कि बेस्ट सोशल मीडिया कपल टीवी केटेगरी में फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान के अलावा हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़, नीति टेलर-आकाश थापा, रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना, आयशा सिंह-नील भट्ट, कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक नॉमिनेट हुए थे। हालांकि इस शो में सुंबुल और फहमान ने बाजी मारी।

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan Bought a New Car : शाहरुख खान ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत सुन हो जायेंगे हैरान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: