HTML tutorial
होम / Sumbul Touqeer Khan Bit By Monkey: सुंबुल तौकीर खान के साथ ऊटी में हुआ हादसा, एक बंदर ने कटा लिया

Sumbul Touqeer Khan Bit By Monkey: सुंबुल तौकीर खान के साथ ऊटी में हुआ हादसा, एक बंदर ने कटा लिया

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज,(Sumbul Touqeer Khan Bit By Monkey): टीवी की चुलबुली एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान इन दिनों वेकेशन पर हैं। सुम्बुल हाल ही में विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बाहर आई, जिसके बाद अभिनेत्री ने कुछ परियोजनाओं में कैमियो भूमिकाएँ कीं। वहीं अब सुम्बुल अपने दोस्तों के साथ ऊटी में मस्ती कर रही हैं, जहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। लेकिन ऊटी में सुम्बुल के साथ एक छोटी सी घटना घटी, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया। दरअसल, ऊटी में सफर के दौरान सुम्बुल पर एक बंदर ने हमला कर दिया था। एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर कर यह बात फैंस को बताई है।

सुंबुल ने शेयर कीं फोटोज

 

‘इमली’ स्टार सुंबुल तौकीर खान और एक्ट्रेस उल्का गुप्ता ऊटी में एक साथ वेकेशन पर हैं, जहां से दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पहली फोटो में सुंबुल के पैर पर लगी चोट नजर आ रही है। इस फोटो पर लिखा है, ‘द आर्ट।’ वहीं, दूसरी फोटो बंदर की है, जिस पर ‘द आर्टिस्ट’ लिखा है। इन फोटोज के साथ एक पोस्ट भी है। इसके जरिए भी सुंबुल ने बताया है कि उन्हें बंदर ने काट लिया है। इसके अलावा, एक वीडियो भी है, जिसमें सुंबुल और उल्का नजर आ रही हैं। यह वीडियो अस्पताल के रूप में बैठकर बनाया गया है।

धर्मपत्नी में नजर आने वाली थीं सुंबुल

बता दें कि बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद सुम्बुल तौकीर खान ने अब तक अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। पहले दावा किया जा रहा था कि वह नागिन 7 में नजर आएंगी लेकिन ऐसा नहीं है। इसके अलावा सुम्बुल का नाम खतरों के खिलाड़ी 13 से भी जुड़ा था। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि एक्ट्रेस सीरियल ‘धर्म पत्नी’ में एंट्री ले सकती हैं। लेकिन फहमान खान ने इस रिपोर्ट को पूरी तरह से गलत बताया है।

यह भी पढ़ें : Suriya Bought a Luxurious Apartment : सूर्या ने मुंबई में 70 करोड़ का खरीदा आलीशान अपार्टमेंट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox