होम / Sumbul and Fahman Holi : सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लोगों पर पानी बरसाती नजर आईं सुंबुल

Sumbul and Fahman Holi : सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लोगों पर पानी बरसाती नजर आईं सुंबुल

• LAST UPDATED : March 7, 2023

इंडिया न्यूज,(Sumbul Touqueer Khan and Fahman Khan Holi Celebration): होली के मौके पर इंडस्ट्री में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें टीवी के बड़े सितारों ने शिरकत की। टीवी सितारों ने अपने डांस और अंदाज से होली पार्टी में धमाल मचा दिया। सुम्बुल तौकीर खान, उल्का गुप्ता से लेकर फहमान खान ने भी इस होली पार्टी में खूब रंग जमाया। अब इस होली सेलिब्रेशन के बिग बॉस 16 फेम सुम्बुल तौकीर खान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में सुम्बुल कभी लोगों पर पानी की बौछार कर रही हैं तो कभी अपने डांस से स्टेज पर आग लगा रही हैं। लोगों को सुंबुल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

फहमान खान संग सुंबुल ने लगाया डांस का तड़का

https://www.instagram.com/reel/Cpe_cQlr8Uz/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में सुम्बुल तौकीर खान फहमान खान के साथ अपने डांस में मसाला डालते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुम्बुल, फहमान और उल्का गुप्ता ‘उड़ता पंजाब’ गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं। वीडियो में सुम्बुल के डांस मूव्स के फैन्स भी दीवाने हो गए हैं। वीडियो में हर कोई सुम्बुल और फहमान की एनर्जी की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुम्बुल और फहमान चश्मा लगाकर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं।

सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान का डांस वीडियो

https://www.instagram.com/reel/Cpe6KGosib7/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं इस दूसरे वीडियो में सुंबुल पाइप से लोगों पर पानी डालती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मस्ती में चूर सुंबुल अपने को-स्टार्स को पानी से खूब भिगो रही हैं। ‘इमली’ फेम के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Sidharth-Kiara Holi Photo: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली होली सेलिब्रेशन की तस्वीर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox