होम / Sumona Chakravarti : सुमोना चक्रवर्ती ने होली खेलते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं

Sumona Chakravarti : सुमोना चक्रवर्ती ने होली खेलते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं

• LAST UPDATED : March 7, 2023

इंडिया न्यूज,(Sumona Chakravarti was seen playing Holi): जगह-जगह होली का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में टीवी सितारे भी दो साल बाद जमकर होली मना रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर सेलेब्स की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वे रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती की भी सामने आई हैं, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने काफी जोश के साथ होली खेली है। सफेद कुर्ते में नजर आ रही एक्ट्रेस के चेहरे पर भी गुलाल लगा हुआ है। जिसे देखकर सुमोना पहली नजर में पहचान में नहीं आ रही है। ऐसे में कई यूजर्स ने सुमोना के इस पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि उन्हें पहचाना ही नहीं जा रहा है।

सुमोना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस को किया होली विश

सुमोना ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें पहली तस्वीर में वे हल्के रंगों से रंगी है. इस फोटो में वे पहचानी जा रही हैं। दूसरी तस्वीर में सुमोना पीले रंग से रंगी हुई हैं। इस तस्वीर में फिर भी उन्हें पहचाना जा सकता है। इसके अलावा तीसरी फोटो में सुमोना नीले और गुलाबी रंग में रंगी हुई हैं,जिसे देख कर कई फैंस कहते हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। सुमोना ने इस पोस्ट को अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में अपने फैंस को होली विश की है ‘हैप्पी होली’।

होली के रंगों में रंगी टीवी इंडस्ट्री

बता दें, टीवी इंडस्ट्री के दूसरे लोग भी होली के माहौल में डूबे हुए हैं। जहां टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंड अपने पति विक्की जैन के साथ होली सेलिब्रेट करती नजर आईं तो वहीं ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक्ट्रेस आयशा सिंह भी शरारती अंदाज में होली एन्जॉय करती नजर आईं। इसके अलावा इशिता दत्ता पति वत्सल सेठ के साथ रोमांटिक अंदाज में होली मनाती नजर आईं। दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह पति की आंखों में डूबी नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें : Bheed Teaser Release: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘भीड़’ का टीजर रिलीज, कोरोना महामारी पर बनी है फिल्म

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox