होम / Hunter Trailer Release: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन सीन्स से भरपूर है ट्रेलर

Hunter Trailer Release: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन सीन्स से भरपूर है ट्रेलर

• LAST UPDATED : March 14, 2023

इंडिया न्यूज,(Suniel Shetty Hunter Trailer Release): बॉलीवुड के जाने माने स्टार सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। लेकिन इसी बीच सुनील शेट्टी की नई वेब सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में इस सीरीज का एक टीजर सामने आया था, जिसमें सुनील शेट्टी बिल्कुल अलग लुक में नजर आए। टीजर के बाद फैंस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। जो अब रिलीज हो गया है। सीरीज का यह ट्रेलर आते ही हर तरफ छा गया। तो आइए जानते हैं कैसा है सुनील शेट्टी की सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर।

रिलीज हुआ ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर

https://www.instagram.com/reel/CpwmfcGoYHI/?utm_source=ig_web_copy_link

सुनील शेट्टी, राहुल देव और ईशा देओल की वेब सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ का ट्रेलर सामने आ गया है। सुनील शेट्टी इस सीरीज में एसीपी विक्रम की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ सीरीज के ट्रेलर में कई दमदार एक्शन सीन दिखाए गए हैं। ट्रेलर में ईशा देओल के किरदार की झलक भी दिखाई गई है। ट्रेलर में एक्शन सीन्स के साथ-साथ कई डायलॉग्स भी हैं, जो लोगों को पसंद आ सकते हैं। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है।

सुनिल शेट्टी ने शेयर किया ट्रेलर

‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ के ट्रेलर को सुनिल शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए सुनिल शेट्टी ने एक दमदार कैप्शन भी लिखा है। वेब सीरीज ‘हंटर – टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ के ट्रेलर के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में सीरीज के स्टार कास्ट नजर आई थी। इस इवेंट में सुनिल शेट्टी एकदम अलग लुक में नजर आए थे। सुनिल शेट्टी की वेब सीरीज का ट्रेलर आपको कैसा लगा कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें : Gaslight Trailer Release: सारा अली खान की फिल्म ‘गैसलाइट’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox