होम / Tasneem Sheikh : शो ‘अनुपमा’ को जल्द अलविदा कहेंगी तसनीम शेख, दूसरे प्रोजेक्ट की तलाश में है

Tasneem Sheikh : शो ‘अनुपमा’ को जल्द अलविदा कहेंगी तसनीम शेख, दूसरे प्रोजेक्ट की तलाश में है

• LAST UPDATED : February 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Tasneem Sheikh will soon leave the show ‘Anupamaa’): रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक कई शो ‘अनुपमां’ से नंबर वन की गद्दी छीनने में नाकाम रहे हैं। अनुपमा में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि जहां एक तरफ अनुपमा परितोष को संभालने की कोशिश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ माया उसकी जगह लेने की कोशिश कर रही है। इन सबके बीच ‘अनुपमा’ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, शो में राखी दवे का किरदार निभाने वाली तसनीम शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि वह दूसरे प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाना चाहती हैं।

तसनीम शेख ने बात करते हुए कहा, “शुरुआत में मैंने शो में एक मजबूत किरदार यानी वैंप का रोल निभाया था। जो हमेशा अनुपमा के लिए मुसीबत खड़ी करती थी और उसे ताने देती थी। मुझे गर्व है कि प्रोडक्शन हाउस ने मुझे इस रोल के लिए चुना। मैं ये भी समझती हूं कि मेरे ट्रैक पर हमेशा ही फोकस नहीं किया जा सकता है। लेकिन कुछ महीनों से मेरे पार शो में करने के लिए कुछ नहीं है।”

‘अनुपमा’ को छोड़ेंगी तसनीम शेख

‘अनुपमा’ को लेकर तसनीम शेख ने बताया कि वह दूसरे प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाएंगी, लेकिन ‘अनुपमा’ को अलविदा नहीं कहेंगी। इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं जाहिर तौर पर ‘अनुपमा’ में काम करूंगी, लेकिन मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स भी तलाशुंगी, क्योंकि मेरे पास वक्त है। क्रिएटिव टीम भी इस बात के लिए राजी है कि मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स कर सकती हूं। मेरा ‘अनुपमा’ छोड़ने का प्लान तो नहीं है, लेकिन जब मैं दूसरी चीजें भी कर सकती हूं तो क्यों न करूं।”

मेकर्स की गलतफहमी दूर करना चाहती हैं तसनीम शेख

एंटरटेनमेंट क्वीन तसनीम शेख ने इंटरव्यू में आगे बताया कि अगर मैं यहां रहकर ‘अनुपमा’ में सास का रोल निभा रही हूं तो मैं दूसरे शो में अलग किरदार अदा करना चाहूंगी। तसनीम शेख ने बताया कि वह पहले ‘सलीम अनारकली’ का हिस्सा रह चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि मेकर्स को ये न लगे कि अगर मैं ‘अनुपमा’ से जुड़ गई हूं तो मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें : Sonam Kapoor Son Photo : सोनम कपूर का बेटा वायु 6 महीने का हो गया, एक्ट्रेस ने दिखाई बेटे की झलक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox