होम / Tehran First Look Teaser: जॉन अब्राहम ने शुरू की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग

Tehran First Look Teaser: जॉन अब्राहम ने शुरू की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग

• LAST UPDATED : July 11, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम इस साल कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। शाह रुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी है, इस बीच जॉन ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित ‘तेहरान’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है।

टीजर में दिखा ‘जॉन अब्राहम’ का एंग्री यंग मैन लुक

दिनेश विजन के प्रोडक्शन ‘मैडडॉक’ ने शूटिंग बिगिन का ये टीजर अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें एक बार फिर से जॉन अब्राहम एंग्री यंग मैन लुक में नज़र आ रहे है। जॉन अब्राहम ने ‘तेहरान’ की शूटिंग के बारे में एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग ईरान में करेंगे। ईरान की राजधानी तेहरान शहर की सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म की कहानी को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा द्वारा लिखा गया है।

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: OTT पर आएगी आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म, जानिए रिलीज डेट

जॉन अब्राहम ने ‘तेहरान’ के बारे में बताते हुए कहा

https://www.youtube.com/watch?v=C7SjViaMXXE

जॉन अब्राहम ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, ‘तेहरान एक जियो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसकी शूटिंग वह ईरान में शुरू करेंगे’। इस फिल्म की शूटिंग जॉन अब्राहम जून में शुरू करने वाले थे, लेकिन अन्य फिल्मों में बिजी होने की वजह से वह अब इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में कर रहे हैं।

जॉन से जब ये सवाल पूछा गया कि वह किस सच्ची घटना पर से पर्दा उठाएंगे, तो जॉन ने इसका उत्तर देते हुए कहा, ‘अगर आप रूस-यूक्रेन के बीच संकट देख रहें है तो सोचिए कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फिलिस्तीन इस पूरे मामले में कहां फिट बैठता है । ‘तेहरान’ में इन सब के बारे में बताया गया है। यह एक आश्चर्यजनक फिल्म है’। जॉन अब्राहम की इस आगामी फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं’।

एक विलेन रिटर्न्स इस दिन सिनेमाघरों में होने जा रही है रिलीज

जॉन अब्राहम इससे पहले परमाणु, बाटला हाउस, शूटआउट एड वडाला जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म तेहरान में जॉन अब्राहम का दमदार एक्शन फैंस को देखने को मिलेगा। जल्द ही जॉन अब्राहम फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: फ्लॉपस्टार को लेकर बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’, क्या पहले भाग तरह होगी हिट?

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox