Categories: मनोरंजन

Tejashwi reacts on breakup with Karan : करण संग ब्रेकअप पर तेजस्वी प्रकाश ने दिया ये रिएक्शन, बताई रिश्ते की सच्चाई

इंडिया न्यूज,(Tejashwi reacts on breakup with Karan): ‘नागिन 6’ के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाने वाले तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। खासकर करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर तेजस्वी प्रकाश काफी चर्चा में रहते हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि दोनों के बीच अनबन चल रही है। करण कुंद्रा की एक पोस्ट ने उनके और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरों को हवा दे दी। हालांकि अब इस मामले पर खुद तेजस्वी प्रकाश ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की खबरों को खारिज करते हुए बताया कि उनके बीच बहुत प्यार है।

तेजस्वी ने करण संग शादी-ब्रेकअप पर की बात

तेजस्वी प्रकाश ने बातचीत के दौरान ब्रेकअप की अटकलों को साफ किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और करण कुंद्रा का बॉन्ड दिन पर दिन और मजबूत होता जा रहा है। तेजस्वी प्रकश ने इस सिलसिले में कहा, “हमें एक-दूसरे का साथ पसंद है और हम वाकई में प्यार में हैं।” तेजस्वी प्रकाश से इस दौरान शादी को लेकर भी सवाल किया गया। इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं। मुझे लगता है कि जितनी ज्यादा मैं इस बारे में बात करती हूं, लोग उतना ज्यादा ही आपके बीच मौजूद खूबसूरत चीजों पर भी सवाल करते हैं। शादी करना मेरी जिंदगी में बहुत अहम बात है। मुझे नहीं लगता कि जब तक चीजें कंफर्म न हो जाएं, मैं इस बारे में बात भी करूंगी।”

 

बता दें कि करण कुंद्रा ने एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर यह अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं कि उनके और तेजस्वी प्रकाश के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। करण ने अपने ट्वीट में लिखा था, “न तेरी शान कम होती, न रुतबा घटा होता। जो घमंड में कहा, वही हंस कर कहा होता।” अपने इस ट्वीट के लिए करण कुंद्रा ट्रोल भी हो गए थे। कुछ लोगों ने एक्टर पर आरोप तक लगाया था कि वह सोशल मीडिया पर निजी चीजों का मजाक बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Oscar 2023 Live Streaming: भारत में ऑनलाइन कब और कहां देखें ऑस्कर अवॉर्ड 2023

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago