होम / फ्लॉपस्टार को लेकर बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’, क्या पहले भाग तरह होगी हिट?

फ्लॉपस्टार को लेकर बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’, क्या पहले भाग तरह होगी हिट?

• LAST UPDATED : July 6, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): फिल्म की दुनिया में बॉलीवुड ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। अपनी पिछली फिल्मों की सफलता को दोहराने के लिए फिल्म निर्माता एक फिल्म के कई भाग बनाते हैं। हालांकि हर बार निर्माता के हाथ सफलता नहीं लगती। फिल्मों की दुनिया में कई ऐसी फिल्में हैं जिनका पहला भाग हिट तो हुआ लेकिन जब निर्माताओं ने इसका दूसरा भाग बनाया तो यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गईं।

Director Mohit Suri in 'Ek Villain Returns'

वहीं फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के सामने भी यही चुनौती नजर आ रही है। इसका पहला भाग बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुआ था। अब मोहित सूरी इस फिल्म का दूसरा भाग लेकर आ रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म में काम करने वाले सभी सितारों की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या मोहित सूरी का जादू इस फिल्म की नैया पार लगा पाएगा या नहीं?

अभिनेता जॉन अब्राहम

Film 'Ek Villain Returns' Actor John Abraham

इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यूं तो जॉन बॉलीवुड को पहले भी कई हिट फिल्में दे चुके हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। जॉन की आखिरी फिल्म ‘अटैक’ थी। इस फिल्म से जॉन को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

अभिनेता अर्जुन कपूर

Film 'Ek Villain Returns' Actor Arun Kapoor

जॉन की तरह अर्जुन कपूर की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप रही हैं। उनकी लगातार पिछली चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। संदीप और पिंकी फरार तो बॉक्स ऑफिस पर कब आई कब गई किसी को पता ही नहीं चल सका। रिपोर्ट्स के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म  केवल 0.35 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी।

अभिनेत्री तारा सुतारिया

'Ek Villain Returns' Actress Tara Sutaria

अभिनेत्री तारा सुतारिया बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि फिल्मो को दुनिया में उनके सफर में काफी उतार चढ़ाव आए है। तारा की आखिरी फिल्म हीरोपंती थी जो इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 24 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी।

अभिनेत्री दिशा पाटनी

'Ek Villain Returns' Actress Disha Patani

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड में नजर आई थीं। लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। फिल्म की कमजोर कहानी की वजह से सलमान खान और प्रभुदेवा को खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

डायरेक्टर मोहित सूरी

Director Mohit Suri in 'Ek Villain Returns'

विलेन रिटर्न्स फिल्म के चारों एक्टर्स की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भले ही न चली हों, लेकिन डायरेक्टर मोहित सूरी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो सकती है। मोहित सूरी अब तक कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। जैसे – एक विलेन, मर्डर 2 आशिकी 2 राज 2, जहर और कलयुग उनकी कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘काली’ के आपत्तिजनक पोस्टर पर बढ़ा विवाद, अभिनेत्री नुसरत जहां ने विवाद को लेकर कहा

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox