होम / The Kerala Story Box Office Collection: ‘द केरला स्टोरी’ की ओपनिंग रही शानदार, पहले दिन कमाए इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Collection: ‘द केरला स्टोरी’ की ओपनिंग रही शानदार, पहले दिन कमाए इतने करोड़

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज),The Kerala Story Box Office Collection ,दिल्ली:  तमाम विवादों में फंसी ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज से पहले काफी बवाल हुआ था और कई राजनीतिक पार्टियों ने इसका विरोध किया था और फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी। वहीं अब जब ‘द केरला स्टोरी’ सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है तो फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसकी ओपनिंग भी अच्छी रही है। आइए यहां जानते हैं कि ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस किया है?

‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन कितनी कमाई की?

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ‘द केरला स्टोरी’ को पहले दिन दर्शकों का काफी प्यार मिला है। लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और इसे रियल बेस्ड स्टोरी बता रहे हैं। इसी के साथ ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई के पहले दिन के आंकड़े भी आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के ऑफिशियल कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं जिसके मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने ओपनिंग डे पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ रुपयों की शानदार कमाई की है।

‘द केरला स्टोरी’ की क्या है कहानी?

‘द केरला स्टोरी’ की कहानी केरल की तीन महिलाओं पर बेस्ड है जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और कथित तौर पर वे आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह विवादों में आ गई थी। एक समुदाय विशेष ने फिल्म पर आपत्ति जताई थी। यहां तक कि फिल्म की रिलीज की रोक की मांग वाली याचिका भी जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी। हालांकि सर्वोच्च अदालत ने याचिका पर विचार से ही इंकार कर दिया था। फलिहाल फिल्म तमाम विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे ऑडियंस का प्यार मिल रहा है।

‘द केरला स्टोरी’ स्टार कास्ट

‘द केरला स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें : ‘Jawan’ New Release Date : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की नई रिलीज डेट आई सामने, मोशन पोस्टर के साथ किया ऐलान

यह भी पढ़ें : Bhediya Digital Premiere Date : वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ की डिजिटल प्रीमियर डेट आई सामने

यह भी पढ़ें : Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला:अभिनेता शीजान खान को शूटिंग के लिए विदेश यात्रा के लिए मुंबई कोर्ट से मिली इजाज़त

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: