The Kerala Story Box Office Collection: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में 16वें दिन भारी उछाल देखने को मिला, 200 करोड़ी होने की तरफ बढ़ी

93
The Kerala Story Box Office Collection

India News (इंडिया न्यूज),The Kerala Story Box Office Collection,दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल किया है, जो बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में करने में नाकाम रही हैं। अदा शर्मा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाल मचा रखा है। विवादों में रहने के बावजूद अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। अदा शर्मा की इस फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी फिल्म का जलवा बरकरार है। फिल्म ने 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई की है।

अदा शर्मा की फिल्म ने 16वें मचाया धमाल

अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने कमाई के मामले में सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ के साथ रिलीज हुई फिल्मों को हवा में उड़ा दिया है। अदा शर्मा की फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन अब भी ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल रही हैं। इसी बीच अदा शर्मा की फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट और समीक्षक तरण आदर्श ने द केरल स्टोरी की कमाई को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट के अनुसार अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 16वें 9.15 करोड़ रुपये कमाए है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 187.47 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म की कमाई में आया इतना उछाल

एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी के कलेक्शंस में 16वें दिन उछाल देखने को मिला है। अदा शर्मा की फिल्म ने 15वें दिन 6.60 करोड़ रुपये कमाए। तो 16वें दिन का कलेक्शन 9.15 करोड़ रुपये है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई में 38.64% का उछाल आया है। कमाई के इस आंकड़े ने लोगों को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon With Daughter: रवीना टंडन बेटी राशा की ग्रेजुएशन डिनर पार्टी में पहुंची, तस्वीरें देख फैंस बोले कार्बन कॉपी बेटी राशा

यह भी पढ़ें : Pista Kulfi Recipe: आइए जानते हैं पिस्ता कुल्फी को घर में बनाने की रेसिपी

यह भी पढ़ें : Eating Papaya Empty Stomach: खाली पेट पपीता खाने से मिलेंगे ये अद्भुत फायदे, दूर हो सकते हैं कई रोग

Connect With Us : Twitter, Facebook