मनोरंजन

The Kerala Story Box Office Collection : ‘द केरला स्टोरी’ 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई, वीकेंड पर फिर आया उछाल

India News (इंडिया न्यूज),The Kerala Story Box Office Collection : अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज होने के 23 दिन बाद भी सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस फिल्म ने शुरुआती हफ्तों में काफी अच्छा कलेक्शन किया था. इसी के साथ वो 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गईं। हालांकि पिछले कुछ दिनों में फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई कम होती जा रही थी। जिसमें इस वीकेंड उछाल देखने को मिला है। तो आइए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन कितना कलैक्शन किया।

23वें दिन किया इतना कलेक्शन

द केरला स्टोरी की कमाई कुछ दिनों से लगातार कम हो रही है। अब फिल्म को एक बार फिर वीकेंड का फायदा मिला है। जहां फिल्म ने रिलीज के 21वें दिन 3 करोड़ और चौथे दिन 2.60 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन 4.10 करोड़ का बिजनेस किया है। यह पिछले दिन की तुलना में दोगुना है। वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब इस फिल्म ने 220.07 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। आज रविवार है, शनिवार के कलेक्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को दूसरे वीकेंड पर भी कुछ फायदा मिल सकता है।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल शाह द्वारा निर्मित ‘द केरला स्टोरी’ में पहले दावा किया गया कि केरल की में कई महिलाओं को धर्मांतरण के लिए मजबूर किया गया और फिर उन्हें आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) में भेजा गया। हालांकि विवादों में घिरने के बाद इस आंकड़े को तीन बताया गया। अदा शर्मा ने फिल्म में एक हिंदू मलयाली लड़की का रोल प्ले किया है जो धर्मांतरण के बाद फातिमा बा बन जाती है, साथ ही ये लड़की उन महिलाओं में शामिल हो जाती है जो केरल से लापता हो गईं और बाद में आईएसआईएस में भर्ती हो गईं थीं। ये फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसमें अदा शर्मा, सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इडनानी ने अहम रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar reached Badrinath: कड़ी सुरक्षा के बीच अक्षय कुमार बद्रीनाथ धाम पहुंचे

यह भी पढ़ें : Pension Distributed: अपात्रों-मृतकों को बांट दी पेंशन, हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट ने दे दिए CBI से जांच कराने के आदेश

यह भी पढ़ें : Sirf Ek Banda Kofi Hai: ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म पर नही लगेगी रोक, राजस्थान हाईकोर्ट ने आसाराम की याचीका खारिज की

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Election 2024: सोनीपत में काउंटिंग को लेकर हुई हलचल तेज, इस जगह होगी मतगणना, सील किए गए खिड़की दरवाजे

Haryana Election 2024: सोनीपत में काउंटिंग को लेकर हुई हलचल तेज, इस जगह होगी मतगणना,…

34 mins ago

Manoj Tiwari: ‘चिंता तो होती है, लेकिन…’, BJP सांसद मनोज तिवारी का एग्जिट पोल पर बड़ा बयान

Manoj Tiwari: 'चिंता तो होती है, लेकिन...', BJP सांसद मनोज तिवारी का एग्जिट पोल पर…

42 mins ago

India’s First Super Expressway : दिल्ली से जयपुर की दूरी होगी कम, हरियाणा के इन जिलों को भी होगा लाभ

देश के पहले सुपर एक्सप्रेसवे का काम तेजी से जारी 8 लेन के एक्सप्रेसवे की…

45 mins ago