होम / ‘Gadar 2: इसी महीने पूरी होगी ‘गदर 2’ की शूटिंग, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट

‘Gadar 2: इसी महीने पूरी होगी ‘गदर 2’ की शूटिंग, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया नया अपडेट

• LAST UPDATED : December 16, 2022

इंडिया न्यूज,(The shooting of ‘Gadar 2’ will be completed this month): साल 2001 में आई रोमांटिक फिल्म ‘गदर’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘गदर’ के गाने और डायलॉग दोनों ही बड़े हिट रहे। रिलीज के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था। वहीं, अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल एक बार फिर धमाल मचाने आ रहा है। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट जोड़ी नजर आने वाली है। अनिल शर्मा ने जब से फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग की घोषणा की है तब से दर्शकों में काफी उत्साह है। ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर ने इससे जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है।

‘गदर 2’ के निर्देशक ने बताया

https://twitter.com/SunnyKa02377886/status/1603215257094144001?s=20&t=yxvmJByZZUaUdCSB2j2CRg

‘गदर’ के निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म से जुड़े नए अपडेट सामने आये हैं। अनिल शर्मा ने फिल्म की शूटिंग और इसके आखिरी शेड्यूल के बारे में बताया कि, ‘इस महीने ‘गदर 2’ की शूटिंग पूरी हो जाएगी। फिल्म का लास्ट शेड्यूल चल रहा है’। इसके बाद उनसे पूछा गया कि, क्या इस बार फिल्म में कोई स्पेशल अपीयरेंस होगा? इसके जवाब में निर्देशक ने कहा कि, ‘गदर को किसी भी एक्टर कि जरूरत नहीं है, ये अपने आप में एक बड़ा एक्टर हैं। उसे सिर्फ तारा, सकीना और जीते की जरूरत है’।

फिल्म की घोषणा दिसंबर में हुई थी

बता दें, पिछले साल डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की थी। अनिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में सनी देओल और अमीषा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘पालमपुर शेड्यूल के आखिरी दिन तारा सिंह और सकेना के साथ एक पल शेयर करते हुए.. इन प्रतिष्ठित किरदारों के साथ फिर से जीना एक शानदार अनुभव है।’ ‘गदर 1’ (फिल्म गदर) में सनी देओल ने तारा सिंह का, अमीषा पटेल ने सकीना का और उत्कर्ष शर्मा ने जीता का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor first look out from the film ‘Kuttey’: फिल्म ‘कुत्ते’ से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक हुआ आउट, इस तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़ें: Benefits of Neem Leaves: जानिए नीम की पत्तियों के फायदे जो है कई बीमारियों के लिए रामबाण इलाज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox