होम / जानिए कैसे चुराई थी नर्स ने 2.41 करोड़ की ज्वेलरी Theft in Sonam Kapoor’s house

जानिए कैसे चुराई थी नर्स ने 2.41 करोड़ की ज्वेलरी Theft in Sonam Kapoor’s house

• LAST UPDATED : April 14, 2022

Theft in Sonam Kapoor’s house: दिल्ली पुलिस को बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर यानि सुसराल से 2.41 करोड़ की ज्वेलरी व कैश चोरी होने के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कैश व ज्वेलरी घर में काम करने वाली नर्स ने चोरी की थी। वह ज्वेलरी को चोरी कर अपने पति को दे देती थी। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा व तुगलक रोड थाना पुलिस ने नर्स अपर्णा रूथ विल्सन  और उसे पति नरेश कुमार सागर को गिरफ्तार कर लिया है।

इनके कब्जे से कुछ ज्वेलरी बरामद की गई है। बाकी ज्वेलरी की बरामदगी के लिए पुलिस इनकी निशानदेही पर छापेमारी करने में लगी हुई है। दूसरी तरफ मामले की जांच नई दिल्ली जिला पुलिस से लेकर अपराध शाखा को सौंप दी गई है। नई दिल्ली जिले की डीसीपी अमरूथा गुगुलोथ ने बताया कि नर्स अपर्णा पति नरेश के साथ एच-ब्लाक, सरिता विहार में रहती है। उसका पति नरेश कुमार सागर, शकरपुर में एक निजी फर्म में अकाउंटेंट था, अभी वह बेरोजगार है।

नर्स अपर्णा गिरफ्तार Theft in Sonam Kapoor’s house

वह सोनम कपूर की ददिया सास सरला अहूजा (86) की नर्स थी और घर में होम मेडिकल केयर असिस्टेंट के तौर पर काम करती थी। उसने सरला अहूजा की आवश्यकता पर कई मौकों पर ड्यूटी की थी।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नर्स अपर्णा ने सोनम कपूर की ददिया सास सरला अहूजा की ज्वेलरी जुलाई से सितंबर, 21 के बीच में चोरी की थी। उस समय उसने शिकायतकर्ता के यहां पर नौकरी की थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने ज्वेलरी एक साथ नहीं चोरी की थी, बल्कि थोड़ी-थोड़ी कर चुराई थी। वह हर रोज चोरी कर ज्वेलरी को ले जाती थी। घर पर पति को दे देती थी। पति ने ज्वेलरी को दक्षिण दिल्ली में दो जगह 24 केरेट्स व एक अन्य यानि कुल तीन जगहों पर बेच दिया था। अपराध शाखा की टीम ज्वेलरी की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बुधवार शाम को दोनों को कोर्ट में पेश किया।

23 फरवरी को मामला दर्ज हुआ था Theft in Sonam Kapoor’s house

sonam kapoor

सोनम कपूर की ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। यहां पर उनकी ददिया सास सरला अहूजा बेटे हरीश अहूजा व बहु प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से 2.40 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद चोरी हो गए हैं।

उन्होंने 11 फरवरी को अलमारी को चेक किया तो ज्वेलरी व नकदी गायब थी। सरला अहूजा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने करीब दो वर्ष पहले ज्वेलरी को चेक किया था, तब अलमारी में रखी हुई थी।

ताला नहीं लगा होने की वजह से आसानी से की चोरी  Theft in Sonam Kapoor’s house

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिस अलमारी में ज्वेलरी रखी हुई थी उस पर ताला नहीं लगा हुआ था। अलमारी सरला अहूजा के कमरे में रखी हुई थी। यहां पर काम करने वाले अन्य स्टाफ से भी पूछताछ में ये बात सामने आई है कि अलमारी पर ताला नहीं लगा हुआ था। आरोपी नर्स ने भी यही बताया है कि अलमारी पर ताला नहीं लगा रहता था। ताला नहीं लगा होने की वजह से वह थोड़ी-थोड़ी ज्वेलरी को चोरी करती रही। घर में 25 नौकर और 9 केयर केटर के अलावा चालक व माली व अन्य कर्मचारी काम करते हैं।

स्पेशल स्टाफ को सौंपी गयी जांच Theft in Sonam Kapoor’s house

सोनम कपूर की ससुराल में चोरी के मामले की जांच तुगलक रोड थाना पुलिस से लेकर जिले की स्पेशल स्टाफ को दे दी गई। अब ज्वेलरी चोरी की गुत्थी का खुलासा अपराध शाखा ने किया है। ऐसे में मामले की जांच अपराध शाखा को सौंप दी गई है। अपराध शाखा की टीमें इस मामले में ज्वेलरी की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

READ ALSO:  रणबीर और आलिया दोपहर 2 बजे सात फेरे लेंगे: Ranbir And Alia’s Wedding

READ ALSO:  After Vegetables, Now The Price of Fruits Broke People’s Back सब्जियों के बाद अब फलों के भाव ने तोड़ी लोगों की कमर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Film Dialogues Converted Election Dialogues : आपने वोट दिया, मोगैंबो खुश हुआ…फिल्मी डायलॉग के पोस्टर कर रहे हैं मतदाताओं को आकर्षित
Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना
Jind Crime News : चाचा छह माह से करता रहा भतीजी का यौन शोषण, तबीयत खराब होने पर जांच कराई तो निकली गर्भवती
PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox