होम / This Pair Will be Seen Together Once Again एक बार फिर से साथ दिखेंगी ये जोड़ी!

This Pair Will be Seen Together Once Again एक बार फिर से साथ दिखेंगी ये जोड़ी!

• LAST UPDATED : February 27, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई

This Pair Will be Seen Together Once Again : एक बार फिर से साथ दिखेंगी ये जोड़ी!

बॉलीवुड में कबीर सिंह मूवी ने बॉक्स आफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म में पहली बार स्क्रीन पर नजर आई थी कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। आज भी दर्शक इस जोड़ी को दुबारा स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।

This Pair Will be Seen Together Once Again

आपको बता दें कि शाहिद कपूर को उनके 41वें जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने खास अंदाज में विश किया। वहीं इन दिनों कियारा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। शाहिद और कियारा की जोड़ी को हमेशा ही फैंस द्वारा भरपूर प्यार मिलता है। वहीं कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया पोस्ट में यह हिंट दिया है कि वह जल्द ही पर्दे पर एक बार फिर शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

This Pair Will be Seen Together Once Again

कियारा के इस इशारे के साथ ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। बता दे कि कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर को इंस्टा पोस्ट में जन्मदिन की बधाई दी है।

This Pair Will be Seen Together Once Again

उन्होंने बर्थडे नोट में शाहिद संग अपनी रोमांटिक सुपरहिट मूवी कबीर सिंह के डायलॉग को कुछ इस तरह लिखा कि हैप्पी बर्थडे एसके। जल्द ही हमारे लिए एक अच्छी सी स्क्रिप्ट ढूंढते हैं। इस पोस्ट का जवाब देते हुए शाहिद ने कमेंट में लिखा है, प्रीति आपकी डेट्स कहां हैं!!! शाहिद और कियारा की इस मजेदार बातचीत ने अटकलों को तेज कर दिया है कि यह जोड़ी एक बार फिर से स्क्रीन पर एक साथ जुड़ने के लिए तैयार है।

This Pair Will be Seen Together Once Again

Also Read: Karan Johar Gave His Review for Gangubai Kathiawadi करण जौहर ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए दिया अपना रिव्यु

Also Read: New Movie Shooting of Siddhart Malhotra सिद्धार्त मल्होत्रा और साउथ इंडियन एक्ट्रेस राशि पहुंची दिल्ली शूटिंग के लिए

Also Read: Guru Randhawa’s New Music Abum is Going to be Released : गुरु रंधावा की नई म्यूजिक एलबम रिलीज होने जा रही हैं

Also Read: This Pair Will be Seen Together Once Again एक बार फिर से साथ दिखेंगी ये जोड़ी!

Connect With Us : Twitter Facebook