Categories: मनोरंजन

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This टाइगर श्रॉफ खुद को ऐसे करते हैं तैयार खतरनाक स्टंट के लिए

इंडिया न्यूज

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This : टाइगर श्रॉफ खुद को ऐसे करते हैं तैयार खतरनाक स्टंट के लिए

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम समय में अपने लिए बड़ी जगह बना ली है। अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस के जरिए टाइगर अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। टाइगर की फिल्में आने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब आने वाले दिनों में टाइगर की मोस्ट अवेटेड फिल्म गणपत-2, हीरोपंती 2, बड़े मियां छोटे मियां, रेम्बो , बाघी 4 देखने को मिलने वाली हैं।

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This

फिल्मों में एक्शन और मार्शल आर्ट के जरिए करते हैं सबको हैरान

टाइगर श्रॉफ की गिनती इंडस्ट्री के सबसे फिट और एक्शन, मार्शल आर्ट स्टार्स में होती है। फिल्मों में खतरनाक स्टंट सीन हों या ट्रिकी डांस मूव्स, टाइगर श्रॉफ अपने अंदाज के जरिए फैंस को हैरान कर देते हैं। टाइगर इन सबके लिए बहुत मेहनत भी करते हैं। उनके ट्रेनर राजेंद्र ढोले ने बताया कि टाइगर यह सब कैसे मैनेज करते हैं। ट्रेनर ने यह भी बताया कि टाइगर डांस, मार्शल आर्ट, फिटनेस, सिंगिंग और एक्टिंग से लेकर हर चीज में खुद को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए क्या करते है।

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This

हर रोज 12 घंटे लेते हैं नए टैलेंट की ट्रेनिंग

एक बार मीडिया से बात करते हुए टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने बताया था कि अगर टाइगर किसी शूटिंग में बिजी नहीं होते तो वह खुद को फिट रखते हैं और अपने दूसरे कामों पर फोकस करते हैं। वह अपने खाली समय में जिमनास्टिक के लिए किक बॉक्सिंग भी करते हैं। हैरानी की बात यह है कि टाइगर लगभग हर दिन 12 घंटे तक एक नए टैलेंट की ट्रेनिंग लेते हैं।

जिसमें डांस से लेकर वेट लिफ्टिंग तक शामिल है। उन्होंने बताया था कि शूटिंग के दौरान भी टाइगर उनकी फिटनेस को नजरअंदाज नहीं करते हैं। शूट पर जिम नहीं होते है इसलिए टाइगर बॉडीवेट ट्रेनिंग और डाइट का खास ख्याल रखते हैं। वह रोजाना जिम जाने के साथ-साथ डांस और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग और प्रैक्टिस भी करते हैं।

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This

बॉलीवुड डेब्यू और टाइगर की फिल्में

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में सात साल हो गए हो गया है। एक्शन और डांस में माहिर टाइगर ने फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन थीं। फिल्म 23 मई 2014 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। अपनी पहली ही फिल्म से टाइगर बॉक्स आॅफस पर छा गए थे। कमाई के मामले में हीरोपंती ने उस साल रिलीज हुई कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। बता दें कि हीरोपंती फिल्म तेलुगू फिल्म पारुगु की हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने अब तक के करियर में बागी, अ फ्लाइंग जट,मुन्ना माइकल, बागी 2, स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 और वॉर सहित अन्य फिल्में की हैं।

कभी लुक्स को लेकर हुए थे ट्रोल
आपको बता दें कि अपने एक्शन और डांस की वजह से दर्शकों के दिलों में राज करने वाला ये एक्टर अपने करियर की शुरूआत में अपने लुक्स की वजह से खूब ट्रोल हुआ था। एक बार टाइगर ने इस बारे में अरबाज खान नेबताया था टॉक शो पिंच।

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This

टाइगर ने बताया करियर की शुरूआत में मुझे काफी ट्रोल किया गया था। फिल्म की रिलीज होने से पहले ही लोग मेरे लुक्स को लेकर अजीब-अजीब बातें और सलाह दिया करते थे। लोग का कहना था कि ये हीरो है या हीरोइन। ये तो जैकी दादा का बेटा लगता ही नहीं है। एक्टर को इन सभी बातों का कभी असर नहीं पड़ा, क्योंकि इन सब के बारें में टाइगर का मानना है कि अगर आपको ट्रोल किया जा रहा हैं तो आप असरदार हैं क्योंकि वो जो भी आज हैं वह सब दर्शकों की वजह से हैं। वह अपने चाहने वालों के दिलों में रहते हैं यही उनके लिए काफी है।

Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This

Also Read: Rhea Chakraborty Showers Love रिया चक्रवर्ती ने बरसाया प्यार

Also Read: Kangana Ranaut Receives Padma Shri Award कंगना रनौत ने हासिल किया पद्मश्री पुरस्कार

Also Read: Big Decision About the Film Adipurush फिल्म आदिपुरुष को लेकर आया बडा फैसला

Also Read: Tiger Shroff Prepares Himself for Dangerous Stunts Like This टाइगर श्रॉफ खुद को ऐसे करते हैं तैयार खतरनाक स्टंट के लिए

Connect With Us : Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Bhupinder Singh Hooda : पंजाब से ज्यादा हरियाणा का युवा नशे की दलदल में…, सरकार आते ही नशे काे जड़ से उखाड़ फेंकेंगे

नशे के कारण प्रदेश में हजारों युवाओं को जान गंवानी पड़ रही 19 नगर पार्षदों…

5 seconds ago

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा…

1 min ago

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

19 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

39 mins ago