होम / Siddharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों की सुरक्षा के कड़े इंतजाम,100 से ज्यादा गार्ड तैनात

Siddharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों की सुरक्षा के कड़े इंतजाम,100 से ज्यादा गार्ड तैनात

• LAST UPDATED : February 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Tight security arrangements at Siddharth-Kiara wedding): अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी इस समय चर्चा का विषय बन गई है। दोनों की शादी की पूरी तैयारी कर ली गई है। सिड और कियारा ने अपनी शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को चुना है। कियारा और सिद्धार्थ की ये शादी इंटिमेट नहीं बल्कि सितारों से सजी शादी होने वाली है इसलिए मेहमानों की सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल को तीन सुरक्षा एजेंसियों के सशस्त्र गार्डों ने किले में तब्दील कर दिया है। यह होटल 65 एकड़ में फैला हुआ है और इसमें कई गार्डन हैं। ईशा अंबानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में भी शामिल होंगी। इसलिए होटल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

खबरों के मुताबिक, सूर्यगढ़ के आसपास हथियारों के साथ गार्ड तैनात हैं और मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा है। इस कवायद में तीन सुरक्षा एजेंसियां लगी हुई हैं। सूत्रों ने कहा, बिना आमंत्रण के होटल में प्रवेश करना लगभग असंभव है। टीम का पूरा फोकस इस बात पर है कि कहीं दोनों की शादी की तस्वीरें लीक न हो जाएं।

शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड ने लिया सुरक्षा का जिम्मा

सुरक्षा व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी सिड-कियारा ने तीन एजेंसियों को सौंपी है। एक को शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन खान चलाते हैं। होटल में इस एजेंसी के 100 से ज्यादा गार्ड तैनात किए गए हैं। इन पर शादी में शामिल होने वाले करीब 150 मेहमानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होगी। होटल के हर गेस्ट रूम के बाहर और कोने-कोने पर गार्ड तैनात कर दिए गए हैं।

सिड-कियारा के आने से पहले तीनों एजेंसियों के प्रमुखों ने सूर्यगढ़ का निरीक्षण किया था। मुंबई से 15 से 20 सुरक्षा गार्डो की अलग टीम शनिवार को जैसलमेर पहुंची। वहीं ईशा अंबानी की सुरक्षा के लिए 25 से 30 अतिरिक्त गार्ड भी लगे हुए हैं। इन सब के अलावा स्थानीय पुलिस यह सुनिश्चित कर रही है कि किसी भी समय होटल के आसपास भीड़ जमा न हो।

यह भी पढ़ें : Sidharth Kiara wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में 10 देशों की 100 से ज्यादा स्पेशल डिश होंगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox