होम / Garmi Teaser Out : तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज ‘गर्मी’ का टीजर आउट, अप्रैल में स्ट्रीम होगी

Garmi Teaser Out : तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज ‘गर्मी’ का टीजर आउट, अप्रैल में स्ट्रीम होगी

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज़,(Tigmanshu Dhulia Web Series Garmi Teaser Out ): फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘गर्मी’ रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। तिग्मांशु इससे पहले ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी शानदार फिल्मों में अपना निर्देशन साबित कर चुके हैं।

सोनी लिव ने रिलीज किया ‘गर्मी’ का टीजर

तिग्मांशु धूलिया ने सोनी लिव के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपनी वेब सीरीज ‘गर्मी’ का टीजर शेयर किया है, “इस अप्रैल गर्मी का एक्सीरियंस करने के लिए तैयार रहें! गर्मी अरविंद शुक्ला की कहानी है, जो एक सिविल सर्वेंट बनने की आकांक्षाओं के साथ अपने होमटाउन से बाहर निकलता है, लेकिन कॉलेज की राजनीति, पावरप्ले और अपराध की दुनिया का सामना करता है। गर्मी जल्द ही केवल Sony LIV (sic) पर स्ट्रीमिंग होगी।

तिग्मांशु धूलिया की गर्मी का टीजर है शानदार

पुलिस वर्सेज विद्रोही के तिग्मांशु धूलिया के लहजे का सार रखते हुए सीरीज की शुरुआत अरविंद शुक्ला के कैरेक्टर के साथ होती है जो पहले दिन कॉलेज जाता है और जब सीनियर्स उसकी रैगिंग करने की कोशिश करते हैं तो वह उनकी पिटाई करता है और कहता है कि परिचय करना है तो प्यार से करो ना। कहानी के साथ आगे बढ़ते हुए शुक्ला तमाम बाधाओं से लड़ता है और यूनिवर्सिटी का हीरो भी बनता है।इसके बाद उन्होंने राजनीति में आने की योजना बनाई है। इस दौरान उनके सामने कई ऐसी स्थितियां आती हैं, जो काफी दिलचस्प होती हैं। टीजर देखकर वेबसीरीज के शानदार होने का अंदाजा लग गया है।

‘गर्मी’ में इन कलाकारों ने निभाया अहम रोल

गरमी को स्वरूप संपत और हेमल अशोक ठक्कर ने प्रोड्यूस किया है। सीरीज में मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, पंकज सारस्वत, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव, पुनीत सिंह, अनुराग ठाकुर, अनुष्का कौशिक, दिशा ठाकुर, धीरेंद्र गौतम सहित कई अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें : Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन और तबू की फिल्म ‘भोला’ ने की दमदार ओपनिंग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox