होम / Tu Jhoothi Main Makkaar : रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Tu Jhoothi Main Makkaar : रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज,(Tu Jhoothi Main Makkaar enters the 100 crore club): रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की कॉमेडी-रोमांटिक फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। पहले हफ्ते में फिल्म ने जमकर बिजनेस किया। दूसरा हफ्ता थोड़ा सुस्त रहा, लेकिन फिर भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म अब 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

श्रद्धा और रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का कुल बिजनेस 100 करोड़ रुपये पार कर चुका है। फिल्म ने दूसरे शनिवार को दूसरे शुक्रवार से डबल कमाई की। शुक्रवार को जहां फिल्म ने 3.50 करोड़ का बिजनेस किया था, दूसरे शनिवार को 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बीते तीन दिन के मुकाबले फिल्म का शनिवार का कलेक्शन अच्छा रहा। फिल्म ने अब तक टोटल 102.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 7वीं फिल्म

लव रंजन द्वारा निर्देशित तू झूठी मैं मक्कार, 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली 7 वीं पोस्ट-कोविड फिल्म है। साथ ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह इस साल की दूसरी फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर पठान के बाद इस फिल्म ने धूम मचाई थी। रणबीर ने पिछले साल ‘ब्रह्मास्त्र’ से भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की स्टार कास्ट

बात करें फिल्म के स्टार कास्ट की तो पहली बार रणबीर और श्रद्धा ने स्क्रीन शेयर किया था। दोनों की केमिस्ट्री ने बड़े पर्दे पर आग लगा दी है। उनके अलावा इस फिल्म से अनुभव बस्सी ने डेब्यू किया है और उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा गया। बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी फिल्म में लीड रोल्स में थे।

यह भी पढ़ें : ‘Mrs India Beauty Pageant 2023’ : ज्योति अरोड़ा बनीं ‘मिसेज इंडिया 2023’ की विनर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox