होम / ‘Tu Jhoothi Main Makkar’ : रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल

‘Tu Jhoothi Main Makkar’ : रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल

• LAST UPDATED : March 29, 2023

इंडिया न्यूज़,(‘Tu Jhoothi Main Makkar’ enters 200 crore club): हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। रिलीज के करीब 3 हफ्ते बाद भी ‘तू झूठा मैं मक्कार’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। जिसके चलते ‘तू झूठा मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर लव रंजन की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में दोहरा शतक लगा दिया है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल

बॉलीवुड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। आलम यह है कि रिलीज के 21 दिन बाद भी बड़ी संख्या में लोग ‘तू झूठी मैं मक्कार’ देखने सिनेमाघरों में आ रहे हैं। इसी बीच मानव मंगलानी ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी दी है। मानव के मुताबिक, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने अब तक वर्ल्डवाइड 201 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का कलेक्शन 130 करोड़ के पार हो गया है और कुल कमाई 161 करोड़ के पार हो गई है। इस तरह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सुपरहिट फिल्म बन चुकी है।

ओवरसीज भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने मचाया धमाल

मानव मंगलानी ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ-साथ ओवरसीज बिजनेस की भी जानकारी दी है। जिसके चलते रणबीर कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने विदेश में 40 करोड़ की बंपर कमाई कर ली है। कुल मिलाकार कहा जाए तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को इंडिया के साथ-साथ विदेश में भी दर्शकों को भरपूर प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें : Ashneer Grover Father Died: अशनीर ग्रोवर के पिता अशोक ग्रोवर का 69 वर्ष की आयु में निधन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox