होम / Tu Jhoothi Main Makkar New Poster Out : फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया नया पोस्टर

Tu Jhoothi Main Makkar New Poster Out : फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया नया पोस्टर

• LAST UPDATED : January 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Tu Jhoothi Main Makkar New Poster Out): अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक नई अपडेट आई है। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में एक नया अपडेट साझा किया है। पहले खबर थी कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा, लेकिन इन खबरों को गलत साबित करते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

इस दिन रिलीज हो रहा ट्रेलर

अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज हो रहा है। फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, साथ ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

नए पोस्टर में रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर का हाथ पकड़के भागते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों काफी खुश भी दिखाई दे रहे है। जहां एक्ट्रेस ने यलो पिंक और पर्पल कलर की फ्रॉक पहनी है।

‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे रणबीर

फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग कर रहे हैं, जबकि इसे टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार प्रस्तुत कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर अगली फिल्म ‘एनीमल’ में भी नजर आएंगे। फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : The Night Manager Trailer Out: वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox