HTML tutorial
होम / Urfi Javed bought a Jeep Meridian: उर्फी जावेद ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Urfi Javed bought a Jeep Meridian: उर्फी जावेद ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

• LAST UPDATED : March 4, 2023

इंडिया न्यूज,(Urfi Javed bought a Jeep Meridian car worth 35 lakhs): पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और अब इंटरनेट सेंसेशन टीवी सीरियल एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक्स और फैशन सेंस से फैन्स को इम्प्रेस करती रहती हैं। जिसकी वजह से एक्ट्रेस इन दिनों फैशन इवेंट्स की जान बन चुकी हैं। एक्ट्रेस उर्फी जावेद को इन दिनों कई फैशन इवेंट्स में स्पॉट किया गया है। जिनकी तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इधर, निजी जिंदगी में भी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने महंगी शॉपिंग की है। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक नई कार खरीदी है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं।

उर्फी जावेद ने खरीदी 35 लाख की कार

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने हाल ही में महिंद्रा की जीप मेरिडियन खरीदी है। यह एक महंगी कार है। जिसकी कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद की बहन आसफा ने खुद अपनी बहन की इस महंगी कार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें बधाई दी है। उर्फी जावेद इस तस्वीर में नई कार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें खूब बधाईयां देना शुरू कर दिया है। नई कार के साथ उर्फी जावेद की यह तस्वीर आप यहां देख सकते हैं।

उर्फी जावेद का फैन बना बॉलीवुड

एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में शिरकत करती नजर आ रही हैं। जहां एक्ट्रेस ने कई बड़े स्टार्स से मुलाकात की। एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में अर्जुन कपूर, सुजैन खान से लेकर बाबिल खान तक से मुलाकात की। एक्ट्रेस से ये सितारे बड़े फैशन इवेंट्स में मिले थे। इन सभी स्टार्स के साथ उर्फी जावेद की ये तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े फैशन डिजाइनर भी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के हौसले और जज्बे को सलाम करते नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें : Mithun Ramesh hospitalized : अभिनेता मिथुन रमेश दुर्लभ बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox