होम / Natasha Dalal Pregnant: क्या वरुण धवन की वाइफ नताशा प्रेग्नेंट हैं, क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए कपल

Natasha Dalal Pregnant: क्या वरुण धवन की वाइफ नताशा प्रेग्नेंट हैं, क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए कपल

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज,(Varun Dhawan and Natasha Dalal are going to be parents): बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल से जनवरी 2021 में शादी की थी। इस कपल को अक्सर साथ देखा जाता है और इनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। अब दोनों को हाल ही में फर्टिलिटी क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वरुण धवन और नताशा दलाल के फैंस कयास लगाने लगे कि ये कपल पैरंट्स बनने वाला है। यहां तक कि फैंस ने भी दोनों को बधाई दी।

वरुण धवन और नताशा दलाल को मिल रही बधाई

https://www.instagram.com/reel/CqxRJ0fgQ8L/?utm_source=ig_web_copy_link

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल एक साथ चलते नजर आ रहे हैं और दोनों कार में बैठकर चले जाते हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल को फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर नजर आए तो नताशा दलाल के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगने लगीं। फिलहाल, दोनों के फैंस काफी खुश हैं और बधाई दे रहे हैं।

वरुण धवन को सलमान खान ने दी थी बधाई

गौरतलब है कि वरुण धवन नवंबर में अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ पर गए थे। शो में एक गेम के दौरान सलमान खान ने वरुण धवन के हाथ में सॉफ्ट खिलौना रखा। इस पर वरुण धवन ने कहा कि वह इसका क्या करेंगे। सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा, ‘ये आपके बच्चे के लिए।’ वरुण धवन ने कहा, ‘बच्चा हुआ नहीं है अभी।’ सलमान खान ने कहा, ‘ये आया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा।’ तब भी नताशा दलाल के प्रेग्नेंट होने की खबरें आई थीं।

वरुण धवन की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन थीं। वरुण धवन अब फिल्म ‘बावल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर काम करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Neha Marda gave birth to a daughter: ‘बालिका वधू’ फेम टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बेटी को जन्म दिया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT