होम / मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया से मिले वरुण धवन

मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया से मिले वरुण धवन

• LAST UPDATED : August 13, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Varun Dhawan Met Team India): बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोमवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मिले। वरुण धवन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में वरुण और उनकी पत्नी नताशा क्रिकेटर शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और शुभमन गिल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण शिखर धवन के साथ स्माइल शेयर करते नजर आ रहे हैं।

वरुण ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा

वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सुबह 4 बजे मैं कैंडी की दुकान में एक लड़के की तरह था। मैं भारतीय टीम से मिलने और बातचीत करने के लिए बहुत उत्साहित था। @ SDhawan25 ने मुझसे कुछ पहेलियों के बारे में पूछा।” ऐसा लगता है कि वरुण और नाता छुट्टी पर जाने से पहले टीम इंडिया से वेटिंग लाउंज में मिले थे। वरुण धवन को नीले रंग की पोशाक पहने देखा गया, जबकि उनकी पत्नी ने एयरपोर्ट लुक के लिए सफेद ड्रेस को चुना।

यह भी पढ़ें : Kho Gaye Hum Kahan: ‘खो गए हम कहां’ फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

तीन मैचों को रोजाना क्रम में खेलेंगे

Varun Dhawan meets Team India at Mumbai airport, bonds with Shikhar Dhawan  | Bollywood - Hindustan Times

वरुण और शिखर के बंधन ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया। कुछ लोगों को यह पसंद आया कि कैसे दोनों ‘धवन’ अपने-अपने क्षेत्रों पर राज कर रहे थे। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “धवन्स सुप्रीमेसी।” भारतीय टीम ने सुबह-सुबह जिम्बाब्वे के लिए उड़ान भरी, जहां वे तीन मैचों को रोजाना क्रम में खेलेंगे।

वरुण धवन ने हाल ही में ‘बावल’ की शूटिंग पूरी की, जिसमें जाह्नवी कपूर भी हैं। वह ‘भेदिया’ में कृति सनोन के साथ भी नज़र आएंगे, जिसे भारतीय सिनेमा की पहली वेयरवोल्फ कहानी के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़ें : Sridevi’s Birth Anniversary: श्रीदेवी की जयंती पर उनकी बेटी जान्हवी और खुशी ने साँझा की तस्वीरें

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox