होम / Vicky Kaushal First Look Out : फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक आया सामने

Vicky Kaushal First Look Out : फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक आया सामने

• LAST UPDATED : January 29, 2023

इंडिया न्यूज,(Vicky Kaushal First Look Out): बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप हैं। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर खुद ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ से अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वह डीजे के रोल में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विक्की कौशल ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

विक्की ने फिल्म से शेयर किया अपना लुक

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘उस शख्स के लिए मेरी मोहब्बत, जिसने फिल्मों के लिए मेरा पहला दरवाजा खोला…मनमर्जियां का डीजे सैंड्ज बड़ा होकर अब डीजे मोहब्बत बन गया है।’

विक्की ने अनुराग को बताया अपना खास दोस्त

विक्की कौशल ने फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में अपने रोल को लेकर कहा, ‘अनुराग सर ने एक मेंटर, एक दोस्त और कई मायनों में सिनेमा की दुनिया में मेरे लिए खिड़की की भूमिका निभाई है। जब उन्होंने मुझसे इस रोल को लेकर बात की, तो मैं तुरंत तैयार हो गया और यह स्पेशल अपीयरेंस स्पेशल फिल्म के लिए है, जिसे मेरे खास दोस्त ने बनाया है’।

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

अनुराग कश्यप की फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में अलाया एफ फीमेल लीड के रोल में नजर आएंगी। वहीं, इस फिल्म से करण मेहता बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसमें दोनों लीड स्टार्स की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अनुराग कश्यप की ये फिल्म 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Dustbin Tips According to Vastu: वास्तु के अनुसार डस्टबिन रखने के टिप्स, कभी नहीं आएगी परेशानी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: