होम / Katrina-Vicky at Siddhivinayak Temple : कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर

Katrina-Vicky at Siddhivinayak Temple : कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज, (Katrina-Vicky at Siddhivinayak Temple): नए साल के मौके पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। शुक्रवार सुबह कपल ने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर विक्की की मां वीना कौशल भी मौजूद थीं। सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल की तस्वीरें वायरल हैं। विक्की और कटरीना कुछ दिन पहले ही राजस्थान में वेकेशन मनाकर मुंबई लौटे हैं।

कैटरीना कैफ सिंपल लुक में नजर आईं

तस्वीर में कटरीना कैफ नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। वह सिंपल ग्रीन सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की कौशल सफेद टी-शर्ट और बेज रंग की पैंट में नजर आ रहे हैं। कैटरीना ने अपने सिर को दुपट्टे से ढक रखा है और भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आंखें बंद करके प्रार्थना कर रही हैं। ग्रे सूट में कैटरीना के बगल में विक्की कौशल की मां भी नजर आ रही हैं।

कैटरीना और विक्की कौशल की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’, विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिस्मस’ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। ये फिल्म एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। पिछली बार कैटरीना कैफ कॉमेडी-हॉरर फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं।

विक्की कौशल की हाल ही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया। इस मूवी में विक्की ने भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इसके अलावा वह मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे। वहीं, विक्की, लक्ष्मण उतेकर की फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें उनकी जोड़ी सारा अली खान के साथ दिखेगी।

यह भी पढ़ें : Pizza Toast Sandwich Recipe: दिन की शुरुआत करें पिज़्ज़ा टोस्ट सैंडविच के साथ, बच्चों को आएगा बहुत पसंद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: