होम / Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक सीन को लेकर दर्शकों ने जताई आपत्ति, फैंस की नाराजगी के बाद अयान मुखर्जी ने दी सफाई

Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक सीन को लेकर दर्शकों ने जताई आपत्ति, फैंस की नाराजगी के बाद अयान मुखर्जी ने दी सफाई

• LAST UPDATED : June 20, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai) : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दर्शकों को बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार है। फैंस का कहना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। लेकिन इन सबके बीच फिल्म के एक सीन को लेकर कई दर्शकों ने आपत्ति भी जताई। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय स्टारर ये फिल्म शानदार ग्राफिक्स से भरी हुई है।

इस ट्रेलर का एक-एक सीन रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस ट्रेलर में ज्यादातर सीन रणबीर कपूर को लेकर है जो फिल्म में ‘शिवा’ का किरदार निभा रहे हैं। इस ट्रेलर को लंबे इंतजार के बाद जैसे ही रिलीज किया गया वैसे ही फैंस क्रेजी होते दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय की झलक देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगा मिताली राज का संघर्ष

अयान मुखर्जी ने दिया स्पष्टीकरण

फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में रणबीर कपूर मंदिर के अंदर जूते पहने नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर दर्शकों ने आपत्ति जताई। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने लिखा, ‘हमारे समुदाय में कुछ लोग थे जो ट्रेलर के एक सीन की वजह से नाराज थे। जिस सीन में रणबीर कपूर मंदिन में घंटी बजाते हुए जूते पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माता (और एक भक्त) होने के नाते मैं विनम्रतापूर्वक बताना चाहता था कि इस सीन में क्या हुआ। हमारी फिल्म में, रणबीर मंदिर में नहीं जा रहे बल्कि वो एक दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं।’

फिल्म में शिवा बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी भी देखने को मिलती है। दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं और उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही है। वहीं, रोमांटिक सीन के साथ-साथ फिल्म के ग्राफिक्स भी बेहतरीन मालूम होते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का एक धमाकेदार फाइट सीन भी देखने को मिल रहा है जो इसका बेहतरीन सीक्वेंस मालूम होता है।

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी की लेटेस्ट फोटोज खूब हो रही वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox