होम / VD 12 Poster Out: विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म वीडी 12 का फर्स्ट लुक जारी

VD 12 Poster Out: विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म वीडी 12 का फर्स्ट लुक जारी

• LAST UPDATED : January 14, 2023

इंडिया न्यूज,(VD 12 Poster Out): तेलुगु फिल्म उद्योग के बहुमुखी अभिनेता विजय देवरकोंडा अपने अभिनय करियर में पहली बार एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रतिभाशाली स्टार ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी के साथ सहयोग किया है। गौतम तिन्ननुरी को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘जर्सी’ के लिए जाना जाता है। वहीं, गौतम और विजय देवरकोंडा के अगले प्रोजेक्ट का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। फिलहाल इसे VD 12 नाम दिया गया है और इसे विजय ने आधिकारिक तौर पर शुक्रवार 13 जनवरी को अपने आधिकारिक ट्विटर पर लॉन्च किया था।

विजय देवरकोंडा की कॉप ड्रामा का पोस्टर रिलीज किया

विजय देवराकोंडा ने ट्विटर पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह पुलिस की ड्रेस में हैं, लेकिन उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। वहीं, पोस्टर में एक जहाज भी पानी के बीच जलता हुआ नजर आ रहा है। इस पोस्टर से ये जरूर लग रहा है कि फिल्म एक कॉप ड्रामा होगी। विद्या ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ द स्क्रिप्ट, द टीम. माई नेक्स्ट. जब मैंने इस बारे में सुना तो मेरी कुछ धड़कने रुक गई।”विजय ने# VD12भी मेंशन किया है। वहीं पोस्टर देखकर फैंस की विजय की अगली फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

वीडी 12 के मेकर्स कौन हैं

सीथारा एंटरटेनमेंट VD12 के लिए फॉर्च्यून फोर सिनेमाज के साथ गठजोड़ कर रहा है। बहुप्रतीक्षित विजय देवरकोंडा स्टारर तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन कहानीकारों में से एक, गौतम तिन्ननुरी द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को श्रीकारा स्टूडियोज नागा वामसी एस और साई सौजन्य द्वारा संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया जाएगा।

विजय देवरकोंडा का वर्क फ्रंट

बता दें कि विजय की आखिरी रिलीज अनन्या पांडे के साथ ‘लाइगर’ थी जिसे पैन इंडिया प्रोजेक्ट के तौर पर प्रमोट किया गया था लेकिन फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म से विजय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दूसरी ओर, विजय जल्द ही सामंथा रूथ प्रभु के साथ आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘ख़ुशी’ में दिखाई देंगे। ये फिल्म 2023 में रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें : Gauahar Khan flaunted baby bump: गौहर खान ने ब्लैक गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें लेटेस्ट फोटो

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox