Categories: मनोरंजन

Virat-Anushka at the Airport: हार्दिक और नताशा की शादी में शामिल होने उदयपुर रवाना हुए विराट-अनुष्का, कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

इंडिया न्यूज, (Virat-Anushka left for Udaipur to attend Hardik and Natasha’s wedding): विराट और अनुष्का को आज सुबह एयरपोर्ट पर बेहद कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। वहीं फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कपल हार्दिक-नताशा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर रवाना हो गया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे में जमकर क्लिक किया। कहा जा रहा है कि कपल ने उदयपुर के लिए फ्लाइट ली है जहां हार्दिक पांड्या और नताशा शादी कर रहे हैं। इस दौरान कपल ने अपने आउटफिट्स को कैजुअल, कम्फर्टेबल लेकिन स्टाइलिश रखा।

अनुष्का का सिंपल लुक

एयरपोर्ट पर अनुष्का को फ्लेयर्ड नेवी ब्लू ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट पहने स्पॉट किया गया था। एक्ट्रेस ने एक बेसबॉल कैप भी पहनी हुई थी। अपने कंफर्टेबल लुक को अनुष्का ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंपलीट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक छोटा ऑरेंज एंड ब्लैक क्रॉसबॉडी बैग भी कैरी किया हुआ था।

विराट का स्टाइलिश लुक

वहीं विराट स्काई ब्लू टी शर्ट में नजर आए जिसके ऊपर उन्होंने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई थी। इसे उन्होंने डार्क ब्राउन पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। विराट भी बेसबॉल कैप के साथ नजर आए।

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए फ्लाइट पकड़ने से पहले विराट-अनुष्का ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी में शामिल होने जा रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के चेहरों पर खुशी साफ नजर आ रही थी। इस बीच अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में सूर्योदय होते हुए दिख रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बेस्ड है। अनुष्का फिल्म के लिए दिग्गज क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें : Film Shehzada Pre Booking : कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का प्री-बुकिंग कलेक्शंस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Rape Convict Jailed : नाबालिग को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और रेप के दोषी को 20 साल की कैद 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rape Convict Jailed  : पानीपत ए.एस.जे. सुखप्रीत सिंह की फास्ट…

7 hours ago

International Mental Health Day पर हिपा गुरुग्राम में हुआ राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

जीवन को जीने का होना चाहिए अलग अंदाज, नहीं करना चाहिए दिखावा "कार्यस्थल पर मानसिक…

8 hours ago

Congress Review Meeting में हरियाणा चुनाव हार के बाद मची हलचल

राहुल गांधी ने दिया फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन आदेश भूपेंद्र हुड्डा और उदयभान की…

8 hours ago