होम / Prayers on the sets of ‘Ali Baba’: अली बाबा शो के सेट पर हुई पूजा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Prayers on the sets of ‘Ali Baba’: अली बाबा शो के सेट पर हुई पूजा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

• LAST UPDATED : January 13, 2023

इंडिया न्यूज,(Prayers on the sets of ‘Ali Baba’): आज यानी 13 जनवरी 2023 को टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के शूटिंग सेट पर पूजा का आयोजन किया गया है सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। शो की फीमेल लीड स्टार तुनिषा शर्मा के निधन के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई थी. साथ ही, मुख्य अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद, निर्माताओं ने शूटिंग को फिर से शुरू करने का फैसला किया है।

तुनिषा के सुसाइड स्पॉट पर हुई पूजा-पाठ

‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग काफी दिनों से रुकी हुई है। अब खबर है कि अली बाबा शो की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने तुनिषा शर्मा के सुसाइड स्पॉट पर पूजा का आयोजन किया है। शुद्धिकरण के बाद मेकर्स नए कलाकारों के साथ शो की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

अभिषेक निगम निभाएंगे लीड रोल

इसी बीच खबर है कि शीजान खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद मेकर्स ने मेल लीड एक्टर के लिए टीवी एक्टर अभिषेक निगम को साइन कर लिया है। अभिषेक जल्द ही छोटे पर्दे पर अली के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि मेकर्स ने अभी तक शो में तुनिशा की जगह किसी और फीमेल स्टार के नाम की घोषणा नहीं की है।

धीरे-धीरे काम पर लौट रहे कलाकार

अली बाबा शो के सेट पर भी बाकी कलाकारों में डर का माहौल था, लेकिन अब क्रू-मेंबर और बाकी कलाकार धीरे-धीरे इस घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। इस घटना के दो हफ्ते बाद ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : Farzi Trailer Release: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति की क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ का ट्रेलर आउट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox