Categories: मनोरंजन

Zwigato Trailer Release: कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार है डायलॉग्स

इंडिया न्यूज,(Zwigato Trailer Release): कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी। आज यानी 1 मार्च 2023 को कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कपिल शर्मा की इस फिल्म का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में कपिल शर्मा बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कैसा है कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर।

आते ही छाया ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर

कपिल शर्मा के लीड रोल वाली फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में कपिल शर्मा का नया लुक देखने को मिल रहा है। कपिल शर्मा की इस फिल्म का ट्रेलर आपको भावुक कर सकता है। फिल्म के इस ट्रेलर में कपिल शर्मा एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘ज्विगाटो’ में काफी दमदार डायलॉग्स देखने को मिल रहे हैं। डायलॉग्स के साथ-साथ ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन भी हैं जो आपके दिल को छू जाएंगे। ट्रेलर में कपिल शर्मा के अलावा बाकी किरदार भी बेहतरीन एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘ज्विगाटो’इसी महीने यानी 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ‘किस किसको प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके है। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म किस किसको प्यार करूं हिट रही थी, तो वही साल 2017 में आई फिल्म फिरंगी खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। अब देखना होगा फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं। कमेंट कर के अपनी राय हमें जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें : 36th Sajoba Rally : 3 से 5 मार्च तक 36वीं सजोबा रैली

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

59 mins ago