होम / Haryana Civil Service Exam 2022: कल 2 शिफ्टों में होगा परीक्षा का आयोजन

Haryana Civil Service Exam 2022: कल 2 शिफ्टों में होगा परीक्षा का आयोजन

• LAST UPDATED : July 23, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Civil Service Exam 2022: एलाइड सर्विसेज और HCS परीक्षा के लिए इंतजार कर रहे युवाओं के खुशखबरी। हरियाणा लोक सेवा आयोग ने सिविल सर्विस परीक्षा के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है। बता दें कि, कल यानी 24 जुलाई 2022 HCS व एलाइड सर्विसेज परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण घोषणा की है।

आयोग के अनुसार, आवेदन करते समय कुछ अभ्यर्थियों ने अपनी फोटो अपलोड नहीं की या फोटो के स्थान पर हस्ताक्षर अपलोड कर दिए हैं। जिस वजह उम्मीदवारों को उन्हें अपने परीक्षा प्रवेश पत्र बिना फोटो के मिल रहे हैं। ऐसे में अभ्यर्थी 23 जुलाई प्रात: 11:00 बजे तक आयोग की ईमेल आईडी SR4-hpsc@hry.gov.in पर अपना आवेदन फॉर्म, एडमिट कार्ड, नवीनतम फोटो और आधार कार्ड ईमेल कर दें, ताकि परीक्षा में उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो।

हिसार में 14928 उम्मीदवार देंगे परीक्षा

हरियाणा सर्विस परीक्षा 2022 के लिए हिसार में कुल 54 परीक्षा केद्र बनाए गए हंै। जिसमें कुल 14928 उम्मीदवार परीक्षा देंगे। सेंटर में परीक्षा के लिए कुल 622 कमरे हैं और एक कमरे में 24 परीक्षार्थी बैठेंगे। बता दें कि, परीक्षा दो शिफ्टों में होगी जिसका समय प्रात: 10 से 12 बजे तथा सायं 3 से 5 बजे तक रहेगा।

उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने परीक्षा के समय किसी भी प्रकार की लापरवाही न करते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं केंद्र अधीक्षकों को आपसी तालमेल के साथ कार्य करने की उपदेश दिए हैं। परीक्षा पर निगरानी रखने के लिए अतिरिक्त उपायुक्त अजय चोपड़ा को नोडल अधिकारी बनाया गया है। परीक्षा हेतु बनाए गए सभी परीक्षा केंद्रों के नजदीक फोटोस्टेट की सभी दुकानें बंद रखने के आदेश हैं और आस-पास के क्षेत्र में धारा-144 लगा दी गई है।

Haryana Civil Service Exam 2022

ये भी पढ़े: CSIR IITR Lucknow Recruitment 2022: CSIR IITR लखनऊ में जूनियर सचिवालय सहायक के पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन तिथि

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox