होम / IPPB Recruitment 2022 : इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में निकलीं बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

IPPB Recruitment 2022 : इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में निकलीं बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

• LAST UPDATED : May 22, 2022

नई दिल्ली। गर आप बैंक में नौकरी करने के लिए तैयारी कर रहे है तैयारी तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक लिमिटेड ने ग्रामीण डाक सेवक पदों पर बंपर भर्तियां निकली है. जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए इच्छुक है.वो इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ippbonline.com आवेदन कर सकते है।

आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक
डिया पोस्ट पेमेंट बैंक लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख नजदीक है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को(IPPB Recruitment 2022) इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए 27 मई, 2022 तक का समय दिया गया है। आवेदन की शुरुआत 10 मई, 2022 को की गई थी और आखिरी तारीख 20 मई, 2022 को निर्धारित की गई थी। हालांकि, इसे आगे बढ़ा दिया गया है। उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले ही इस भर्ती के लिए आवेदन को पूरा कर लें। उन्हें इसके बाद आवेदन का कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा।

IPPB Recruitment 2022: Recruitment for 650 posts in India Post Payment  Bank, just a few days
बंपर पदों की संख्या
इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक लिमिटेड में इस भर्ती के माध्यम से कुल 650 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन होगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। भर्ती के लिए आवेदन के लिए आवेदकों की न्यूनतम (IPPB Recruitment 2022) आयु-सीमा 25 वर्ष और अधिकतम आयु-सीमा 30 वर्ष निर्धारित की गई है। वहीं, आवेदकों को 700 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करने होंगे। चयनित उम्मीदवारों को 30,000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को चेक और डाउनलोड करें।

कब होगी परीक्षा?
इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक लिमिटेड (IPPB Recruitment 2022) में इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा जून महीने में होगी। हालांकि, यह अस्थायी है और इसमें परिस्थिति के अनुसार बदलाव भी किया जा सकता है। परीक्षा से कुछ दिनों पहले प्रवेश पत्र को जारी कर दिया जाएगा। उम्मीदवार किसी भी नई जानकारी या अपडेट के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाकर रखें।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox