होम / पलवल में रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार, कई अधिकारी भी संदेह के घेरे में

पलवल में रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार, कई अधिकारी भी संदेह के घेरे में

• LAST UPDATED : January 21, 2020

नगरपालिका पलवल का जेई 70 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. विजिलेंस ने ठेकेदार की शिकायत पर जेई को पकड़ा है. आरोप है कि जेई ने ठेकेदार से बिल पास कराने के लिए पैसे मांगे थे. जिसकी शिकायत ठेकेदार ने विजिलेंस को दी थी. बता दें कि गिरफ्तार किया गया जेई कांट्रेक्ट पर नगरपालिका में काम कर रहा था.

जानकारी के मुताबिक हितेष होडल नगरपालिका में जेई के पद पर तैनात कांट्रेक्ट आधार पर तैनात है. आरोप है कि जेई हितेष नगर परिषद में कार्य करने वाले ठेकेदार रोहतास से वार्ड नंम्बर 14 में रास्ते व नालियों के बिल पास करने की एवज में रिश्वत की मांग कर कर रहा था. आरोप है कि आरेापी जेई नगर परिषद में एमई के पद पर कार्यरत अपने मामा ओमदत्त के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था. इसकी शिकायत ठेकदार रोहतास ने विजिलेंस में दी.

शिकायतकर्ता ठेकदार का आरोप है कि जेई तो सिर्फ माध्यम है. लेकिन उपर तक के अधिकारी पैसे खाते हैं जिसकी रिकार्डिंग उसके पास है. ठेकेदार की शिकायत पर विजिलेंस ने कार्रवाई करने से पहले होडल के तहसीलदार गुरूदेव को ड्यूटी मजिस्टेªट नियुक्त किया। ठेकेदार ने जैसे ही जेई को 70 हजार रुपये दिए तैयार विजिलेंस टीम ने मौके पर रंगे हाथों पकड़ लिया.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox