होम / रेवाड़ी में 20 से 24 साल के 5 बदमाश गिरफ्तार

रेवाड़ी में 20 से 24 साल के 5 बदमाश गिरफ्तार

• LAST UPDATED : November 26, 2019

धारूहेड़ा पुलिस ने बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश रचते 4 बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.पकड़े गए बदमाशों के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक मैगजीन और चोरी की पोलो कार बरामद की है. पकड़े गए सभी बदमाश फरीदाबाद के रहने वाले हैं.

इन पर प्रदेश के अलग-अलग थानों में हत्या के प्रयास, लूट, चेन स्नेचिंग और मारपीट के अनेक मामले दर्ज हैं. पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि कल धारूहेड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव मीरपुर में यूनिवर्सिटी रोड पर एक पोलो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और कार में कुछ युवक फंसे हुए हैं. सूचना के आधार पर मौके पर पहुँची. पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला. शक होने पर जब उनकी तलाशी ली गई तो एक के पास पिस्टल, दूसरे के पास से देसी कट्टा और एक मैगजीन के साथ-साथ 13 जिंदा कारतूस मिले. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ की. पता चला कि सभी फरीदाबाद के रहने वाले हैं और इनके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये लोग अधिकांश वारदातों को धारूहेड़ा और उसके साथ लगते राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ यानी दिल्ली-जयपुर रोड पर अंजाम दिया करते थे। बदमाशों के पास से कसैला थाना क्षेत्र से लूटी गई पोलो कार भी बरामद की गई है. कुछ दिन पूर्व इन्होंने फरीदाबाद में भी एक शख्स पर फायरिंग की थी जिसमें यह वांछित चल रहे थे. पकड़े गये बदमाशों की निशानदेही पर पांचवे बदमाश को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है. इन सबकी उम्र 20 से 24 वर्ष है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox