होम / Yamunanagar: पुलिस लाइन के एक पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड 

Yamunanagar: पुलिस लाइन के एक पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड 

• LAST UPDATED : July 23, 2021

यमुनानगर/देवीदास शारदा

यमुनानगर पुलिस लाइन में एक पुलिस कर्मी ने सुसाइड किया है। पुलिस लाइन के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक की तीसरी मंजिल पर बने कॉन्फ्रेंस हाल के अंदर पंखे पर रस्सी से फंदा लगाकर  सुसाइड किया है। जानकारी के अनुसार सुसाइड करने वाला राजेश नाम का सिपाही कल ही अंबाला से एचएपी (HAP) की फ़ोर्स में आया था और आज इसने सुसाइड कर लिया।

वही पुलिस कर्मी के सुसाइड की सूचना पर यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल और डीएसपी हेडक्वाटर व थाना शहर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस की टीम को शुरआती जांच में ऐसा लगता है कि मानसिक तनाव के चलते राजेश ने ऐसा किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और राजेश के परिजनों को सूचना दे दी है।

मानसिक तनाव के चलते 26 वर्षीय पुलिस कर्मी ने पुलिस लाइन में सुसाइड कर लिया। जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मी ने पुलिस लाइन में बने एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक की तीसरी मंजिल पर बने कॉन्फ्रेंस हाल का ताला तोड़, हाल में पंखे पर रस्सी का फंदा लगाया और सुसाइड कर लिया है। वही घटना स्थल पर एक लोहे की सीढ़ी भी मिली है। जिसे देख लगता है कि इसी की मदद से पंखे पर फंदा लगाया होगा।वही मृतक राजेश के बैग से कुछ दवाइयां और मेडिकल बिल भी मिले है।

वही मौके पर आए एसपी कमलदीप गोयल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल अम्बाला से ला एंड आर्डर के लिए एच ए पी बटालिन से फ़ोर्स आई थी । उसी में राजेश नाम का ये पुलिस कर्मी आय था। आज इसने तीसरी मंजिल पर पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया है। कुछ दवाइयां और मेडिकल पेपर मिले है इसके बैग से। बाकी क्या कारण है इसकी हम जांच कर रहे है। बैग को भी सर्च किया जा रहा है। इसके परिवार को हमने सूचित कर दिया है। ऐसा लगता है कि मानसिक तनाव में इसने ऐसा किया है। बाकी हम इस मामले की गहनता से जांच कर रहे है। जिससे सही कारणों का पता लग सके।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox