होम / Faridabad Brother Murder : मोबाइल न देने पर बहन ने भाई का गला घोटा

Faridabad Brother Murder : मोबाइल न देने पर बहन ने भाई का गला घोटा

• LAST UPDATED : June 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Faridabad Brother Murder, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला फरीदाबाद में एक बहन द्वारा अपने ही भाई की हत्या किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक बहन (15) ने गेम खेलने के लिए मोबाइल न देने पर अपने भाई (12) की गला दबाकर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, हत्या करने के बार भाई के शव को फिर बेड पर लिटा दिया और उसके ऊपर चादर भी ओढ़ा दी। वहीं जैसे ही इस बारे में पुलिस को सूचना मिली तो लड़की को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस पूछताछ में लड़की ने सारी बात उगल दी और यह भी कहा कि उसके माता-पिता उससे ज्यादा भाई को प्यार करते थे। अक्सर उसे ही मोबाइल देते थे। मेरे मांगने पर हमेशा डांटा जाता था। फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 बच्चे के गले पर थे कुछ निशान

जानकारी के अनुसार परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के औरेया के गांव ककोड़ का रहने वाला है। फिलहाल परिवार फरीदाबाद के कोलीवाड़ा में रहते हैं। गुरुवार को माता-पिता काम पर चले गए। पीछे बेटा और बहन अकेले रह गई। मृतक की मां ने कहा- जब वे शाम को ड्यूटी से लौटे तो बेटा बेड पर पड़ा था। बच्चे के गले पर कुछ निशान दिखे तो उन्हें शक हुआ।

यह भी पढ़ें : Delhi Crime News Update : दिल्ली के फ्लैट में मां-बेटी का शव मिला

यह भी पढ़ें :  Gangster Amarpreet Samra : गैंगस्टर अमरप्रीत समरा की वैंकूवर में हत्या

 

Tags: