Charkhi Dadri Accident : कॉलेज बस और कार की भिड़ंत, 2 की मौत

138
Charkhi Dadri Accident
कॉलेज बस और कार की भिड़ंत, 2 की मौत
  • हादसे में बस सवार कुछ छात्रों को भी लगी मामूली चोटें

India News (इंडिया न्यूज़), Charkhi Dadri Accident, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला चरखी दादरी में एक सड़क हादसा हो गया, जिसने 2 लोगों की जान ले ली। जी हां, महेंद्रगढ़ टी-प्वाइंट पर गुरुवार को एक कॉलेज बस और आई-20 कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

इस भिड़ंत में कार सवार निहालगढ़ गांव निवासी 2 दोस्तों गांव निहालगढ़ निवासी राहुल (23) और मोहन (35) की अकाल मौत हो गई। वहीं इसी हादसे में कार सवार तीसरा युवक महेश और बस चालक भिवानी निवासी ऋषि भी जख्मी बताए जा रहे हैं। कॉलेज बस में कुछ विद्यार्थियों को हल्की चोटें भी लगी हैं।

कॉलेज की छुट्टी के बाद बस विद्यार्थियों को छोड़ने जा रही थी भिवानी

बता दें कि शहर स्थित कैम कॉलेज की बस छुट्टी के बाद विद्यार्थियों को छोड़ने भिवानी जा रही थी। बस जब महेंद्रगढ़ टी-प्वाइंट पर पहुंची तो महेंद्रगढ़ की तरफ से आ रही आई-20 कार सीधे बस से जा टकराई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहुल व मोहन के शव को कब्जे में ले लिया। दोनों मृतक शादीशुदा थे।

यह भी पढ़ें : Bahdurgarh Gangrape : दिल्ली की युवती से हरियाणा में सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें : Haryana Rohtak Lok Sabha Seat Election : एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द राजनीति में करेंगे एंट्री, हरियाणा की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

यह भी पढ़ें : Farmers Protest LIVE Updates : पंधेर बोले- ट्रैक्टर-ट्रॉली तो सिर्फ बहाना, प्रदर्शन करने नहीं देना चाहती सरकार