3 Children Died In Rohtak : खाना खाने के बाद एक ही परिवार के 3 मासूम बच्चों की मौत

153
3 Children Died In Rohtak
रोहतक में तीन बच्चों की मौत
  • खाना खाने के बाद परिवार के सदस्यों की बिगड़ी हालत

India News, इंडिया न्यूज़, 3 Children Died In Rohtak, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला रोहतक में आज एक ऐसे हादसे की सूचना आई जिसने हर किसी की रूह को कंपा दिया। बता दें कि यहा बालंद गांव में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के सभी सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई जिस कारण 3 मासूम बच्चों ने दम तोड़ दिया वहीं परिवार के अन्य 7 सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि परिजनों ने खाने में कोई जहरीली चीज खा ली है। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव बालंद निवासी कृष्ण के बेटों राजेश और राकेश का परिवार एक ही घर में रहता है। कृष्ण के बड़े बेटे राजेश की चार बेटियां हैं और वहीं छोटे बेटे राकेश का एक बेटा जतिन (4) है। मंगलवार की शाम को परिवार के सभी सदस्यों ने मिलकर खाना खाया था जिसके बाद उनकी तबीयत काफी खराब हो गई। चक्कर आने के साथ ही उल्टियां होने लगी थी। 3 बच्चों ने तो तुरंत दम तोड़ दिया, बाकी अन्य सदस्य अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

हादसे में इन बच्चों की मौत

हादसे में जिन बच्चों की मौत हुई है, उनमें दिया (7), लक्षिता (5) व 1 वर्ष की ख्याति शामिल हैं। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है, उनमें कृष्ण, सीमा, राजेश, राकेश, मोनिका, कनिका (5) औरी जतिन (4) शामिल हैं। सभी को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।