3 Childrens Died in Fire Shop : पलवल में आग लगने से 3 बच्चों की मौत

100
3 Childrens Died in Fire Shop
पलवल में आग लगने से 3 बच्चों की मौत
  • लाइट जाने पर जैसे ही बच्चों ने मोमबत्ती जलाई तो वे चपेट में आ गए

India News (इंडिया न्यूज), 3 Childrens Died in Fire Shop : पलवल हथीन प्रखंड के गांव लखनाका में एक बड़ा दुखद मामला सामने आया है। जी हां, यहां परचून की दुकान में आग से 3 बच्चों की मौत हो गई। हादसे में जो बच्चे मरे हैं, इनमें 2 भाई-बहन शामिल थे, जबकि तीसरा बच्चा पड़ोस का रहने वाला था।

3 Childrens Died in Fire Shop : झुलसे तीनों बच्चों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार गत दिनों दुकान में बच्चे मोमबत्ती जला रहे थे, लेकिन उसी दौरान आग लग गई जिस कारण तीनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए थे। परिजनों व लोगों ने तुरंत तीनों को गंभीर हालत में नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन इलास के दौरान हुजेफा, बहन सारमीन (13) और मोहम्मद खान (12) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पिता गया हुआ था नमाज पढ़ने

पिता खलील अहमद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जिस दौरान दुकान से हादसा हुआ वह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गया था। बेटा हुजेफा, बेटी सारमीन तथा पड़ोस के रहने वाले याकूब का बेटा मोहम्मद खान दुकान में मौजूद थे और लाइट चली गई। जैसे ही बेटे ने मोमबत्ती जलाई तो मोमबत्ती से दुकान में आग लग गई। आग लगने पर तीनों बच्चे बाहर नहीं निकल पाए और बुरी तरह झुलस गए। आज तीनों बच्चों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : Murder Of Young Man : यमुनानगर में लुटेरों ने की युवक की हत्या, सनसनी

यह भी पढ़ें : Sonipat Murder : दिन दहाड़े युवक की 7 गोलियां मारकर हत्या

यह भी पढ़ें : School Director Committed Suicide : फतेहाबाद में स्कूल संचालक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या