होम / Cylinder Blast : गुरुग्राम में सिलेंडर ब्लास्ट होने से परिवार के 3 लोग जख्मी, बच्चा गंभीर

Cylinder Blast : गुरुग्राम में सिलेंडर ब्लास्ट होने से परिवार के 3 लोग जख्मी, बच्चा गंभीर

• LAST UPDATED : June 5, 2023
  • जोरदार धमाके से आस पड़ोस के लोग भी दहले

India News (इंडिया न्यूज), Cylinder Blast, गुरुग्राम : गुरुग्राम शहर में आज सुबह घर में एक सिलेंडर फटने का समाचार सामने आया है जिसमें परिवार के 3 सदस्य जख्मी हो गए हैं। इतना ही नहीं इनमें बच्चे की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। जैसे ही हादसा हुआ तो एक बार तो किसी को समझ ही नहीं आया। आस पड़ोस के लोग भी इस ब्लास्ट से दहल गए। लोगों को जैसे ही मालूम हुआ कि एक घर में सिलेंडर फटा है तो वे तुरंत घटना स्थल की ओर दौड़े। लोगों ने तुरंत घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक घटना सेक्टर-5 की है, जहां एक किराए के मकान में एक व्यक्ति (35) अपनी पत्नी (30) और बेटे (13 वर्षीय) के साथ रहता है। सोमवार सुबह महिला नाश्ता बनाने की तैयारी कर रही थी कि अचानक सिलेंडर में आग लग गई और कुछ ही पल में ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में परिवार के तीनों सदस्य झुलस गए। दंपति जहां घायल है वहीं बच्ची गंभीर बताया जा रहा है।

लोगों ने परिवार को बाहर निकाला

हादसे की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को भी दी गई जिस पर पुलिस को बुलाया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : Faridabad Businessman Murder : हरियाणा के अपहृत व्यापारी का शव नैनीताल गहरी खाई में मिला

यह भी पढ़ें : India Corona Update : देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 174 नए मामले

Tags: