Accident in Palwal : नीलगाय आने से गाड़ी पेड़ से टकराई, 3 दोस्तों की मौत

139
Accident in Palwal
नीलगाय आने से गाड़ी पेड़ से टकराई, 3 दोस्तों की मौत

India News (इंडिया न्यूज़), Accident in Palwal, चंडीगढ़ : पलवल-मोहना मार्ग पर गांव डाडोता के पास एक सड़क हादसा हो गया जिसने 3 लोगों की जान ले ली। जी हां, यहां मोड़ के निकट नीलगाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सीधे पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में कार सवार 4 दोस्तों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर है। फिलहाल पुलिस ने 174 सीआरपीसी की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए।

गांव अलावलपुर निवासी सुमित (20) ने बताया कि उसका साथी पुनीत (20), हन्नी (20) व जनौली गांव निवासी 21 वर्षीय विपिन कार से फरीदाबाद से गांव मोहना होते हुए अलावलपुर गांव जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार डाडोता गांव के पास पहुंची तो अचानक एक नीलगाय उनकी गाड़ी के सामने आ गई। उसी को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। जिला नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने पुनीत, हन्नी और विपिन को मृत घोषित कर दिया, जबकि सुमित का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Government Bans 23 Ferocious Dog Breeds : भारत में नहीं खरीदे जा सकेंगे पिटबुल-बुलडॉग, केंद्र सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : Rajasthan Accident : हनुमानगढ़ में ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत, मां-बेटी सहित 4 की मौत