Palwal Road Accident : भीषण सड़क हादसे में दंपती समेत 3 लोगों की मौत

247
Palwal Road Accident
पलवल सड़क हादसा

India News (इंडिया न्यूज़), Palwal Road Accident, चंडीगढ़ : पलवल शहर में नेशनल हाईवे-19 पर हुए सड़क हादसे में एक दंपती सहित 3 लोगों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। हादसा उस दौरान हुआ जब एक ट्रक के पीछे चल रही कार ब्रेक लगाने से ट्रक के नीचे जा घुसी। जिस कारण इस हादसे में दंपती समेत 3 लोग मारे गए और 4 लोग गंभीर हो गए।

ऐसे हुआ हादसा, ये लोग मारे गए

जानकारी के अनुसार दुर्घटना उस समय हुई बताई जा रही है जब कार सवार कोकिलावन यूपी से शनिदेव के दर्शन कर घर लौट रहे थे। फरीदाबाद एनआईटी निवासी धीरज भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई मनीष भाटिया (43) अपने दोस्त राजकुमार जायसवाल (50) की कार में कोकिलावन उत्तरप्रदेश शनिदेव मंदिर पर दर्शन करने गए थे।

इस दौरान उनके साथ कार में मनीष की पत्नी दर्शना (38), बेटी वाणी (17), बेटा माधव (8) व राजकुमार की पत्नी गीतांजलि (42) और बेटी आहना (10) भी कार में सवार थी। कोकिलावन से शनिदेव के दर्शन करने के बाद रात में अपने घर लौटते समय पलवल ओमेक्स सिटी के पास नेशनल हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिस कारण कार उसमें जा घुसी और एक बड़ा हादसा हो गया। अस्पताल में मनीष, भाभी दर्शना व राजकुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Vande Bharat Express के आगे आया सांड, इंजन क्षतिग्रस्त, सांड की मौत

यह भी पढ़ें : Panipat ASI Shot Dead : एएसआई की 7 गोलियां मारकर हत्या, हड़कंप

यह भी पढ़ें : Ajay Singh Chautala फिर बने जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

यह भी पढ़ें : Ambala News: हवलदार पवन शंकर की लाश मिलने से इलाके में हडकंप, पत्नी को आया मैसेज आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है