होम / 30 Years Man Suicide in Jind युवक ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

30 Years Man Suicide in Jind युवक ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

• LAST UPDATED : December 23, 2021

इंडिया न्यूज, जींद :
30 Years Man Suicide in Jind :
गांव लोधर निवासी एक युवक का शव वीरवार को दिल्ली-पटियाला हाइवे पर हिसार-चंडीगढ़ ओवरब्रिज के नीचे पाया गया। मृतक ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया हुआ था। पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है।

जिसमें मौत के लिए तीन लोगों को जिम्मेवार ठहराया गया है। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गांव लोधर निवासी 30 वर्षीय संदीप के रूप में हुई है।

पुलिस ने मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के चचेरे भाई प्रदीप ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि गांव लोधर निवासी विजेंद्र, निवासा व दिनेश के साथ मिलकर उसके भाई संदीप ने एक ट्राला लगभग डेढ़ साल पहले खरीदा था।

जिसका हिसाब- किताब निवासा और दिनेश रखते थे और जानबूझ कर खर्चे को लेकर संदीप को परेशान करते थे। इसी के चलते उसके भाई ने आत्महत्या की है। 30 Years Man Suicide in Jind

सदर थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि सदर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक बेसुद अवस्था में पुल के नीचे पड़ा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बेसुध पड़े युवक को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने गांव खैरी निवासी विजेंद्र, गांव लोधर निवासी दिनेश व निवासा के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बेटे व बेटी के सिर से उठा बाप का साया 30 Years Man Suicide in Jind

संदीप की मौत के बाद उसकी बेटी 8 वर्षीय दीपिका व 5 वर्षीय बेटे रितेश के सिर से बाप का साया उठ गया है। परिजनों ने बताया कि पहले संदीप खेतीबाड़ी करता था, इसके बाद उसने उपरोक्त तीन लोगों के साथ मिलकर ट्राला लिया था। इसी काम के सहारे संदीप के परिवार का पालन पोषण हो रहा था।

लेकिन चारों के बीच लेन देन को लेकर कई बार कहासुनी हुई। संदीप को हर बार घाटा दिखाया जाता था और बार बार फोन करके तंग किया जाता था। जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली।

Read More : Khap Panchayat on Hindu Marriage Act हिंदू विवाह अधिनियम में संशोधन के लिए एकजुट हुई खाप पंचायतें

Read More : Deputy Chief Minister’s Orders To Officers तुरंत करें विधानसभा में उठाए मुद्दों पर अमल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox