Major Road Accident in Nuh : हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

139
Major Road Accident in Nuh
हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
  • मेरठ से उज्जैन जा रहे थे; दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार

  • हादसा तेज रफ्तार जा रही ईको स्पोर्टस गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के चलते हुआ

India News (इंडिया न्यूज), Major Road Accident in Nuh, चंडीगढ़ : हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गुरुवार एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें काफी जानी नुकसान हुआ। जी हां, यहां हुए एक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की अकाल मौत हो गई, जबकि 3 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसा तेज रफ्तार जा रही ईको स्पोर्टस गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के चलते हुआ। कार इससे डिवाइडर से टकराकर नीचे जा गिरी। घायलों को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृतकों में एक महिला व बच्चा भी शामिल है।

नूंह के पिनगंवा थाना के जांच अधिकारी बाबूलाल ने बताया कि मेरठ से एक परिवार अपनी ईको स्पोर्ट कार में उज्जैन जा रहा था। इसमें परिवार के 6 लोग और एक ड्राइवर सवार थे। जैसे ही उनकी कार नूंह जिले में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनगंवा के समीप झिमरावट गांव पहुंची तो ड्राइवर संतुलन खो बैठा। इसके बाद कार डिवाइडर से जा टकराई।

हादसा के बाद लोगों ने सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और एम्बुलेंस व पुलिस को सूचना दी। वहीं इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई। मरने वालों में दो पुरुष प्रियांशु, दीपांशु और एक 12 वर्षीय बच्चा पीयूष व एक महिला आंचल (40) शामिल हैं। जांच अधिकारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Savitri Jindal Joins BJP : देश की सबसे धनी महिला सावित्री जिंदल भाजपा में शामिल

यह भी पढ़ें : Naib Singh Saini : करनाल से नायब सिंह सेनी को विधानसभा टिकट मिली, करनाल से विधासभा का चुनाव लड़ेंगे नायब सिंह